Top
Home > टेक अपडेट > शाओमी का बड़ा टीवी मिल रहा है सस्ते में, जानें डीटेल

शाओमी का बड़ा टीवी मिल रहा है सस्ते में, जानें डीटेल

शाओमी का बड़ा टीवी मिल रहा है सस्ते में, जानें डीटेल

नई दिल्ली। शाओमी का एक नया Mi टेलिविजन किफायती दाम पर आ रहा है। यह टेलिविजन बड़े साइज का होगा। शाओमी का यह बड़ा टीवी 22 नए प्रॉडक्ट्स के साथ 3 अप्रैल को लॉन्च होगा। इस टेलिविजन के जो टीजर अभी तक आए हैं, उसके मुताबिक, किफायती कीमत और बड़ा डिस्प्ले इस TV के सेलिंग पॉइंट होंगे। हालांकि, अभी इसके साइज और दूसरे प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं हुआ है। इसके अलावा, शाओमी के इस टेलिविजन में पैचवॉल आर्टिफिशल इंटेलीजेंस वॉइस सिस्टम होगा। शाओमी और रेडमी के सभी स्मार्ट टेलिविजन में यह स्टैंडर्ड AI वॉइस असिस्टेंट है।

Xiao AI के साथ यह स्मार्ट होम्स के लिए एक कंट्रोल सेंटर बन जाता है, जहां वॉइस कमांड्स के जरिए आप हर चीज तक पहुंच बना सकते हैं। शाओमी का नया बड़ा Mi TV, कंपनी की लो कॉस्ट और हाई परफॉर्मेंस की फिलास्पी फॉलो करता है। शाओमी इस प्रॉडक्ट के जरिए दुनिया भर के मार्केट्स में अपनी पहुंच मजबूत करना चाहती है। 3 अप्रैल को होने वाली इवेंट में शाओमी अपना नया फिटनेस बैंड भी लॉन्च कर सकती है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Mi Band 5 का इंतजार भी खत्म हो सकता है।

Redmi का पहला वियरेबल प्रॉडक्ट भी 3 अप्रैल को लॉन्च होगा। रेडमी ने अपने ऑफिशल वीबो अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए Redmi Band के लॉन्च को टीज किया है। वीबो पर आए एक दूसरे पोस्टर के मुताबिक, स्मार्टबैंड रेक्टैंग्युलर कलर डिस्प्ले में आएंगे। यह ऑरेंज, ग्रीन, ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध होंगे। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह पोस्टर रेडमी बैंड का है या नहीं, क्योंकि पोस्टर में मैन्युफैक्चरर का लोगो नहीं है। रेडमी बैंड कैलोरी काउंटर और हार्ट रेट सेंसर के साथ आ सकता है। जब रेडमी बैंड फोन से कनेक्ट होगा तो यूजर्स को नोटिफिकेशन अलर्ट मिलेंगे।

इस बीच, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शाओमी ने 2014 से 2019 के बीच दुनिया भर में 10 करोड़ से ज्यादा वियरेबल्स का शिपमेंट किया है। इस बात IDC की रिपोर्ट में कही गई है। रिपोर्ट

Updated : 2 April 2020 3:48 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top