Home > टेक अपडेट > 'वर्क फ्रॉम होम' प्लान में 90 दिन तक मिल रहा है रोज 5GB फ्री डेटा

'वर्क फ्रॉम होम' प्लान में 90 दिन तक मिल रहा है रोज 5GB फ्री डेटा

वर्क फ्रॉम होम प्लान में 90 दिन तक मिल रहा है रोज 5GB फ्री डेटा
X

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए लोग घरों में ज्यादा वक्त बिता रहे हैं और कई लोग वर्क-फ्रॉम-होम कर रहे हैं। लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद भी इसकी जरूरत महसूस करते हुए भारत संचार निगम लिमिटेड नया वर्क-फ्रॉम-होम प्लान यूजर्स के लिए लेकर आया है। कंपनी नया 599 रुपये का प्रीपेड STV लेकर आई है और इस प्लान से रिचार्ज करने पर ग्राहकों को रोज 5 जीबी डेटा मिलेगा।

कंपनी के 599 रुपये वाले 'वर्क फ्रॉम होम' एसटीवी प्लान की मदद से देशभर में यूजर्स रिचार्ज कर सकेंगे। इससे पहले भी बीएसएनएल 551 रुपये में ही यही डेटा बेनिफिट्स दे रहा था लेकिन तब प्लान का फायदा केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल में यूजर्स को मिल रहा था। 599 रुपये का नया प्लान 90 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। साथ ही इसमें फ्री वॉइस कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं।

पिछला 551 रुपये का प्लान डेटा ओनली प्लान था लेकिन नए 599 रुपये वाले एसटीवी को अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान के तौर पर अनाउंस किया गया है। इस प्लान के बेनिफिट्स की बात करें तो देशभर में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का ऑप्शन दिया गया है, जिसके लिए रोज 250 मिनट यूजर्स को मिलते हैं। इसके अलावा रोज 5 जीबी हाई स्पीड डेटा और 100 फ्री एसएमएस भी इस प्लान के साथ ऑफर किए जा रहे हैं।

बीएसएनएल के इस नए प्लान की मदद से देशभर के सभी सर्कल्स (मुंबई और दिल्ली को छोड़कर) में रिचार्ज करवाया जा सकेगा। कंपनी ने बताया कि 5 जीबी डेली डेटा खत्म हो जाने की स्थिति में स्पीड घटकर 80 Kbps रह जाएगी। इस प्लान को वर्क फ्रॉम होम इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इसमें ढेर सारा डेटा मिलता है। 90 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से इसमें कुल 450 जीबी डेटा ग्राहकों को मिलेगा।

Updated : 5 July 2020 4:21 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top