Top
Home > टेक अपडेट > जानिए, अब किस स्मार्टफोन का है अच्छा कैमरा

जानिए, अब किस स्मार्टफोन का है अच्छा कैमरा

जानिए, अब किस स्मार्टफोन का है अच्छा कैमरा

दिल्ली। वनप्लस ने पिछले दिनों अपने दो स्मार्टफोन वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो लॉन्च किए है। अब वनप्लस 8 प्रो की कैमरा रेटिंग्स आई है। यह रेटिंग स्मार्टफोन्स के कैमरों का रिव्यू करने वाली DxOMark ने पब्लिश की है। रेटिंग में वनप्लस के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन को मार्केट में बेस्ट कैमरा फोन का खिताब नहीं मिल पाया है। तब भी, इस स्मार्टफोन का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा। वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन को ओवरऑल 119 पॉइंट मिले।

रैंकिंग में वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन सैमसंग S20+ और iPhone 11 Pro Max से ऊपर रहा। साथ ही, वनप्लस के इस स्मार्टफोन ने DxOMark रेटिंग में टॉप 10 में अपनी जगह बनाई। वनप्लस 8 प्रो को फोटो की क्वॉलिटी पर 126 पॉइंट मिले हैं। वहीं, विडियो की क्वॉलिटी में वनप्लस के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 103 पॉइंट मिले हैं। अगर फोटोग्राफी की बात करें तो वनप्लस 8 प्रो को अपने एक्सपोजर और कलर एक्यूरेसी के लिए तारीफ मिली है। फोन के टेलीफोटो लेंस और जूम कैमरा को भी शानदार बताया गया है। अल्ट्रा-वाइड शॉट्स में भी कलर और डीटेल को बेहतरीन बताया गया है।

अगर विडियो कैप्चर, एक्सपोजर, कलर एक्यूरेसी और ऑटोफोकस की बात करें तो इनके परफॉर्मेंस को शानदार बताया गया है। साथ ही, फोन के प्राइमरी सेंसर के स्टैबलाइजेशन को बेहतरीन फंक्शनैलिटी के कारण हाई स्कोरिंग मिली है। हालांकि, टेस्टिंग में कुछ इश्यूज का खुलासा किया गया है, जिनमें HDR सीन्स में शैडो एक्सपोजर, कुछ विजिबल टेम्पोरल नॉइज शामिल हैं। इनके अलावा, वनप्लस 8 प्रो के कैमरे को शानदार और लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाला बताया गया है। वनप्लस 8 प्रो की अगर OnePlus 7T Pro से तुलना करें तो वनप्लस 7T प्रो को टोटल 114 पॉइंट मिले थे। OnePlus 7T Pro को फोटो के लिए 122 पॉइंट और विडियो के लिए 96 पॉइंट मिले थे।

यह है टॉप 10 स्मार्टफोन

- एप्पल आईफोन 11 प्रो मैक्स

- सैमसंग गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा 5 जी

- हुआवेई P40 प्रो

- सैमसंग गैलेक्सी एस 10 5 जी

- शाओमी एमआई नोट 10

- गूगल पिक्सल 4 एक्सएल

- एप्पल आईफोन एक्सएस

- ओप्पो रेनो 10x जूम

- सोनी एक्सपीरिया 1

- गूगल पिक्सल 3ए

Updated : 6 Jun 2020 8:06 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top