Home > टेक अपडेट > प्रीपेड यूजर्स के लिए वोडाफोन ने लॉन्च किया नया प्लान

प्रीपेड यूजर्स के लिए वोडाफोन ने लॉन्च किया नया प्लान

प्रीपेड यूजर्स के लिए वोडाफोन ने लॉन्च किया नया प्लान
X

नई दिल्ली। वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया प्लान लांच कर दिया है। वोडाफोन का नया 279 रुपये वाला पैक चुनिंदा सर्किल्स के लिए उपलब्ध है।वोडाफोन के नए पैक में ग्राहकों को करीब 3 महीने की वैलिडिटी मिलती है। वोडाफोन के 279 रुपये वाले प्रीपेड पैक में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा मिलती है। वहीं 100 एसएमएस भी हर रोज मिलते हैं। नए प्लान की वैधता 84 दिन है और उसमें कुल 4 जीबी डेटा मिलता है।

आपको बता दें कि वोडाफोन के पास पहले ही 84 दिन की वैधता वाले दो लॉन्ग-टर्म प्लान्स मौज़ूद हैं। इन प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये है। वहीं 279 रुपये वाला नया पैक करीब 3 महीने की वैलिडिटी के साथ आता है और इसे उन यूजर्स को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है जो डेटा का कम और वॉयस कॉल का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं।

वोडाफोन ने 99 रुपये और 109 रुपये वाले दो प्रीपेड पैक भी लॉन्च किए थे। नए पैक्स की वैधता 28 दिन है और ये अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आते हैं। बता दें कि 99 रुपये वाले वोडाफोन पैक में यूजर्स को कंपनी डेटा ऑफर नहीं कर रही है। वहीं 109 रुपये वाले प्लान में सब्सक 1 जीबी 3जी/4जी डेटा मिलता है 99 रुपये वाले वोडाफोन प्लान को 99 रुपये वाले एयरटेल पैक से टक्कर मिलती है। एयरटेल के 99 रुपये वाले पैक में अनलिमिटेड लोकल और नैशनल रोमिंग, 100 एसएमएस व 1 जीबी डेटा मिलता है। हालांकि, इस प्लान की वैलिडिटी 10 दिन है। वहीं बीएसएनएल के पास भी 99 रुपये वाला एक पैक है जिसकी वैधता 26 दिन है। हालांकि, इस पैक की वैलिडिटी 10 दिन है। बीएसएनएल के 99 रुपये वाले दूसरे प्लान की वैलिडिटी 26 दिन है और इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

Updated : 6 Oct 2018 8:24 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top