Home > टेक अपडेट > वोडाफोन ने उतारा जबरदस्त प्लान, जानें

वोडाफोन ने उतारा जबरदस्त प्लान, जानें

वोडाफोन ने उतारा जबरदस्त प्लान, जानें
X

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी जियो को टक्कर देने के लिए अन्य कंपनियां अपने नए-नए प्लान लेकर आ रही है। अभी पिछले दिनो जियो रिचार्ज प्लान लेकर आई थी जिसके बाद वोडाफोन ने भी 229 रुपये का रिचार्ज प्लान लेकर आया है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल काल्स, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग जैसे फायदे मिलेंगे।

वोडाफोन के 229 रुपये के प्लान की वैधता 28 दिन है। इसमें ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा। यानी 28 दिन में 56 जीबीडाटा मिलेगा। साथ ही प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी। साथ ही रोमिंग कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इन सभी फायदों के अलावा वोडाफोन प्ले ऐप का भी फ्री एक्सेस मिलेगा। इसके जरिए लाइव टीवी और मूवीज का मजा ले सकते हैं।

रिलायंस जियो रिचार्ज करने वाले ग्राहकों के लिए भी कुछ दिन पहले प्लान लेकर आया था। रिलायंस जियो अपने प्रीपेड कस्टमर्स को 198 रुपये और 399 रुपये का रिचार्ज कराने पर फ्री अजियो कूपन दे रहा है। इस ऑफर का फायदा नए और मौजूदा जियो कस्टमर्स दोनों उठा सकते हैं। ये ऑफर सिर्फ 3 जून से 14 जुलाई 2019 तक के लिए है।

198 रुपये का रिलायंस जियो रिचार्ज कराने पर सभी कस्टमर्स को 198 रुपये का ही अजियो कूपन मिलेगा। अजियो रिलायंस की शॉपिंग वेबसाइट है जिसपर ग्राहक कपड़ों से लेकर एक्सेसरी खरीद सकते हैं। इस कूपन को पांच बार रिडीम किया जा सकता है लेकिन यूजर्स एक महीने में सिर्फ एक ही बार कूपन का इस्तेमाल कर पाएंगे। आप इसका फायदा तभी उठा पाएंगे जब 999 रुपये की खरीदारी करेंगे। इसका फायदा उठाने के लिए 14 जुलाई तक रिचार्ज करवाना होगा।

Updated : 24 Jun 2019 10:09 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top