Home > टेक अपडेट > वोडाफोन ने किये दो प्रीपेड प्लान लॉन्च, जानें कैसे मिलेगा फायदा

वोडाफोन ने किये दो प्रीपेड प्लान लॉन्च, जानें कैसे मिलेगा फायदा

वोडाफोन ने किये दो प्रीपेड प्लान लॉन्च, जानें कैसे मिलेगा फायदा
X

नई दिल्ली। वोडाफोन ने हाल में दो प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। 398 और 558 रुपये के इन प्लान में डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस समेत अन्य फायदे मिलते हैं। इन प्लान्स को लॉन्च करने के अलावा कंपनी ने 19 रुपये वाले अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान को भी रिवाइज किया है। अब इस प्लान में पहले के मुकाबले ज्यादा डेटा मिल रहा है।

वोडाफोन के 19 रुपये वाले अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान में पहले 150 एमबी डेटा मिलता था। अब कंपनी इस प्लान के साथ 200 एमबी डेटा दे रही है। साथ ही इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 2 दिन है। इसके अलावा इस प्रीपेड प्लान से रिचार्ज करने पर आपको वोडाफोन प्ले समेत अन्य फायदे फ्री में मिलते हैं।

वोडाफोन के इस प्लान में आपको 56 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 3जीबी डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही कंपनी इस प्लान के साथ 499 रुपये की कीमत का वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन और 999 रुपये कीमत का जी5 सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रही है।

398 रुपये वाले प्लान में देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस और रोज 3जीबी डेटा मिलता है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन है। इस प्लान के साथ भी 558 रुपये वाले पैक की तरह वोडाफोन प्ले और जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन उपलब्ध है।

वोडाफोन का 19 रुपये वाला प्लान अभी मुंबई, मध्य प्रदेश और हरियाणा सर्कल में उपलब्ध है। 558 रुपये वाला प्लान मध्य प्रदेश सर्कल और 398 रुपये वाला मुंबई और मध्य प्रदेश सर्कल में मिल रहा है।

Updated : 25 Jan 2020 11:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top