Home > टेक अपडेट > वोडाफोन ने नया एनुअल प्लान किया लॉन्च

वोडाफोन ने नया एनुअल प्लान किया लॉन्च

वोडाफोन ने नया एनुअल प्लान किया लॉन्च
X

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आईडिया ने नया प्लान लॉन्च किया है। जिसमे ग्राहकों को 1 साल की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। वोडाफोन का यह प्लान रिलायंस जियो के एनुअल प्लान से कम कीमत में उपलब्ध है। इससे पहले एयरटेल ने भी एनुअल प्लान लॉन्च किया था।

हम आपको बता दें कि 999 रुपये की कीमत में वोडाफोन ने अपना एनुअल प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही एक साल की वैलिडिटी का भी लाभ मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में नेशनल रोमिंग में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इसमें यूजर्स को 12GB 3G या 4G डाटा का लाभ इस प्लान में मिलता है वही अन्य बेनिफिट्स भी ग्राहक को मिलते है।

पंजाब टेलिकॉम सर्किल के यूजर्स के लिए केवल वोडाफोन का यह लंबी वैलिडिटी वाला प्लान फिलहाल उपलब्ध है। जल्द ही, इस प्लान को देश के अन्य टेलिकॉम सर्किल में भी उपलब्ध कराया जा सकेगा। इससे पहले वोडाफोन-आईडिया ने भी पिछले दिनों 1,699 रुपये और 1,499 रुपये की कीमत में एनुअल प्लान्स लॉन्च किए थे। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ वोडाफोन-आईडिया के इस एनुअल प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1GB डाटा का लाभ मिलता है। इस समय कंपनीयो के बीच अपने प्लान की वैधता को लेकर नई टक्कर प्रारंभ हो गयी है।

Updated : 21 April 2019 3:39 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top