Home > टेक अपडेट > वोडाफोन-आइडिया में 200 रुपये में मिल रहा है 50 जीबी डेटा

वोडाफोन-आइडिया में 200 रुपये में मिल रहा है 50 जीबी डेटा

वोडाफोन-आइडिया में 200 रुपये में मिल रहा है 50 जीबी डेटा
X

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया अपने यूजर्स के लिए जबरदस्त प्लान के लेकर आई हैं। जिनमें वो बेहतरीन बेनिफिट्स ऑफर कर रही है। कंपनी प्रीपेड प्लान्स के साथ-साथ बेहतरीन पोस्ट पेड प्लान भी ऑफर कर रही है। जिसमें अपने यूजर्स को कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स दे रही है। बता दें कि वर्क फ्रॉम के समय में लोगों की इंटरनेट की खपत बढ़ गई है। जिसके कारण Vi अपने पोस्टपेड यूजर्स को 100 रुपये और 200 रुपये के डेटा पैक पेश कर रहा है। अपने इन धांसु ऑफर्स में कंपनी यूजर्स को 50 जीबी तक डेटा पैक ऑफर कर रही है।

अगर आप वोडाफोन-आइडिया के पोस्टपेड यूजर हैं तो आप कंपनी के 100 रुपये वाले डेटा पैक का चुनाव कर सकते हैं, इस पैक में आपको 20 जीबी डेटा मिलेगा।इसके अलावा अगर आप 200 रुपये वाला पैक चुनते हैं तो आपको 50 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। अगर आप इन पैक को एक्टिवेट कराना चाहते हैं तो कंपनी के कस्टर कॉल सर्विस पर कॉल करके ऐसा कर सकते हैं।

वोडाफोन आइडिया का मशहूर 699 रुपये का ये प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा ऑफर करता है। कुछ यूजर्स इस प्लान को Vi एंटरटेनमेंट प्लस के नाम से भी जानते हैं। इस प्लान में यूजर्स देशभर में हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती हैं। इसके अलावा यूजर्स को कैंपिंग के साथ यूजर्स को 150 जीबी डेटा भी मिलता है। प्लान में हर रोज 100 मुफ्त एसएमएस मिलते हैं और अन्य बेनिफिट्स में 999 रुपये वाली अमेजन प्राइम मेंबरशिप के साथ-साथ यूजर्स को VI मूविज और TV का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Updated : 9 Nov 2020 8:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top