Home > टेक अपडेट > वोडाफोन का सबसे सस्ता धमाकेदार ऑफर, मिलेगी 28 दिन की वैलिडिटी

वोडाफोन का सबसे सस्ता धमाकेदार ऑफर, मिलेगी 28 दिन की वैलिडिटी

वोडाफोन का सबसे सस्ता धमाकेदार ऑफर, मिलेगी 28 दिन की वैलिडिटी
X

नई दिल्ली। टेलिकॉम सेक्टर में बढ़ती प्रतियोगिता के देखते हुए कंपनिया ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान लेकर आ रही है। अब वोडाफोन ने सबसे सस्ता प्लान उतारा है। वोडाफोन 20 रुपये का रिचार्ज प्लान लेकर आई है। इसमें वोडाफोन फुल टॉक टाइम के साथ 28 दिन की वैलिडिटी देगी। यानी ग्राहको को लगभग पूरे एक महीने के लिए टॉक टाइम मिलेगा।

वोडाफोन के मिनिमम रिचार्ज स्कीम पेश करने के बाद कहा की प्रीपेड रिचार्ज यूजर्स को अपनी अन्य सेवा जारी रखने के लिए हर महीने करीब 24 से 35 रुपये का रिचार्ज कराना होगा लेकिन अब यूजर्स 20 रुपये वाले टॉक टाइम प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं।

वोडाफोन ने इससे पहले 205 रुपये और 225 रुपये के नए प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। इसमें ग्राहकों को 4जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा कॉल्स और 600 एसएमएस मिलेंगे। वोडाफोन के 205 रुपये वाले वोडाफोन प्रीपेड प्लान की वैधता 35 दिनों की है। वहीं, 228 रुपये वाले प्लान की वैधता 48 दिनों की है। वोडाफोन की वेबसाइट पर 205 रुपये और 225 रुपये वाले प्लान को लिस्ट कर दिया है।

दोनों ही वोडाफोन प्रीपेड प्लान में सब्सक्राइबर्स अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलेगी। प्लान में वोडाफोन प्ले ऐप का भी फायदा उठा पाएंगे।

वोडाफोन 229 रुपये का प्लान लेकर आया है। इस नए प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ सबस्क्राइबर्स को रोजाना 2जीबी मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग बेनिफिट के साथ ही डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। इसके अलावा वोडाफोन प्ले ऐप्स की फ्री सर्विस मिलेगी जिसमें लाइव टीवी, मूवीज और शो का मजा ले सकेंगे।

Updated : 26 Aug 2019 9:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top