Top
Latest News
Home > टेक अपडेट > 2749 रुपये में मिल रहा है Vivo Smartphone

2749 रुपये में मिल रहा है Vivo Smartphone

2749 रुपये में मिल रहा है Vivo Smartphone

नई दिल्ली। अगर आप अपने कम दाम में अच्छे मोबाइल, लैपटॉप या एसेसरीज खरीदना चाहते हैं एक अच्छा मौका है। Freekamal.co.in ग्राहकों को एक खास ऑफर दे रहा हैं, जिसमें आप कम दाम में सर्टिफाइड रीफर्बिश्ड ब्रैंडेड मोबाइल या लैपटॉप खरीद सकते हैं। Freekamal की एक खासियत है कि यहां बेचे जाने वाले सभी मोबाइल क्वालिटी चेक से गुजरते हैं। मोबाइल की क्वॉलिटी चेक के लिए QUTrust नाम के सॉफ्टवेयर का यूज़ किया जाता है।

सेल में सभी बड़े ब्रैंड्स के स्मार्टफोन और कीपेड फ़ोन कस्टमर के लिए उपलबध हैं, जिन्हें कस्टमर्स को 'लक बाय चांस' के आधार पर दिया जाएगा। सेल में मिलने वाले ब्रैंड्स में Oppo, Vivo, Realme, Icecream Samsung Ids और Nokia Ids के अलावा Redmi और Maxfone भी शामिल हैं।

Freekamal अपने वेंडर से चीन से बड़ी मात्रा में पुराने फ़ोन इम्पोर्ट करता है और उन्हें सस्ते में एक रेट पर कस्टमर को बेचते हैं। इसलिए यह ऑफर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है।

क्या होता है रीफर्बिश्ड?

रीफर्बिश्ड वह इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट होते हैं जो किसी न किसी वजह से वेंडर्स के पास वापस पहुंच जाते हैं वेंडर्स फिर से इनकी पूरी टेस्टिंग करते हैं और इन्हें नए जैसा बनाते हैं। प्रॉडक्ट की हर खामी को दूर कर उसे अच्छे से चेक किया जाता है। इसे ही रीफर्बिशिंग कहा जाता है। आसान भाषा में समझें तो यह बिल्कुल प्री-ओन कार खरीदने जैसा है।

रीफर्बिश्ड प्रॉडक्ट के सभी फीचर और फंक्शन सही ढंग से काम कर रहे हैं या नहीं इसे अच्छी तरह वेरिफाइ किया जाता है। आमतौर पर बिना इस्तेमाल किए होते हैं, डिलिवरी के बाद कोई कमी मालूम चलने पर ग्राहक इसे वापस कर देते हैं

दिक्कतों को ठीक कर वेंडर इन्हें रीसेल करते हैं।

ब्रैंडेंड स्मार्टफ़ोन का स्टॉक खत्म होने की स्थिति में Freekamal की तरफ से आपको दो ऑफर मिलेंगे। ब्रैंडेंड स्मार्टफ़ोन की जगह आप कोई दूसरा फीचर फोन ले सकते हैं। वहीं, अगर आपको यह डील पसंद नहीं आती है तो आप अपने 2,749 रुपये का इस्तेमाल किसी दूसरी डील में कर सकते हैं। इसके लिए आपको एक कूपन कोड मिल जाएगा।

Disclaimer : इसमें किए गए दावों, उत्पाद की गुणवत्ता अथवा उसकी डिलीवरी आदि के लिए स्वदेशन्यूज की कोई जिम्मेदार नहीं है।

Updated : 17 March 2020 2:45 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top