Home > टेक अपडेट > वीवो ने भारत में किया नया स्मार्टफोन लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

वीवो ने भारत में किया नया स्मार्टफोन लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

वीवो ने भारत में किया नया स्मार्टफोन लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन
X

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो भारत में जल्द एक धांसू एंट्री लेवल स्मार्टफोन Vivo Y1s लॉन्च किया है। वीवो Y सीरीज का विस्तार करते हुए कम दाम वाला मोबाइल बाजार में लेकर आई है। वीवो के इस स्मार्टफोन की कीमत 8000 रुपये से कम रखी गई है और इसमें 13 मेगापिक्सल का सिंगल प्राइमरी कैमरा भी मिलता है। इस फोन को आप स्टैंड-अलोन डिवाइस के तौर पर खरीदने के अलावा जियो के साथ लॉक-इन ऑफर में भी खरीद सकते हैं।

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसका डिस्प्ले 6.22 इंच का है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720x1520 पिक्सल है। इस फोन का डिस्प्ले NEG T2X-1 के साथ है। वीवो इस फोन को MediaTek Helio P35 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च करेगी। वीवो वाई1एस को भारत में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हो सकता है कि वीवो इस फोन का 2GB RAM और 32GB स्टोरेज वेरियंट भी लॉन्च करे। वीवो वाई1एस में 4,030mAh की बैटरी लगी है, जो रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेटअप होगा। कंपनी इसे Olive Black और Aurora Blue कलर में लॉन्च करेगी।

Updated : 26 Nov 2020 12:05 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top