Home > टेक अपडेट > Vi दे रहा है अपने यूजर्स को 1 जीबी फ्री डेटा का ऑफर

Vi दे रहा है अपने यूजर्स को 1 जीबी फ्री डेटा का ऑफर

Vi दे रहा है अपने यूजर्स को 1 जीबी फ्री डेटा का ऑफर
X

नई दिल्ली। वोडाफोन आईडिया अब अपने खोये हुए ग्राहकों वापस पाने की जद्दोजहत में लग गई हैं। कंपनी ने अपने ग्राहकों को 1जीबी 4जी डेटा ऑफर करने की शुरुआत की है।असल में वोडाफोन ने आईडिया के साथ मिलकर कंपनी को रिब्रांड कर लिया है और कंपनी अब Vi हो गई है। इसके बाद से कंपनी ने अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के प्रयास तेज कर दिए हैं।

इसी के चलते कंपनी ने अब उन यूजर्स को टारगेट बनाया है जिनके फोन में वोडाफोन का सिम तो है लेकिन वो उस पर एक्टिव नहीं है। यानी वो वोडाफोन के सिम को कॉलिंग और इंटरनेट के लिए इस्तेमाल नहीं करते। कंपनी अब ऐसे यूजर्स को टारगेट बना कर उन्हें एक्टिव यूजर बनाने का प्रयास कर रही है। कंपनी उन्हें फ्री डेटा ऑफर कर रही है। कंपनी इन यूजर्स को फायदे की नजर से देख रही है।

टेलीकॉमटॉक की रिपोोर्ट बताती है एक प्रमोशनल ऑफर के तहत Vi अपने मौजूदा ग्राहको को 1 जीबी 4जी डेटा फ्री दे रही है। यूजर्स को मिलने वाले इस 1 जीबी डेटा की वैलेडिटी 7 दिनों तक है। अगर यूजर सात दिनों तक डेया इस्तेमाल नहीं कर पाएगा तो डेटा एक्सपायर हो जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि Vi अपने पुराने ग्राहकों को वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहा है और इसके साथ-साख ये अपने प्रीपेड प्लान्स में भी कुछ आकर्षक फायदे भी ग्राहकों को दे रहे हैं।

Updated : 26 Sep 2020 3:27 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top