Home > टेक अपडेट > Nothing Phone 3: Nothing Phone 1 और 2 सफलता के बाद कंपनी ला रही है Nothing Phone 3, क्या है इस फोन में खास, जानें

Nothing Phone 3: Nothing Phone 1 और 2 सफलता के बाद कंपनी ला रही है Nothing Phone 3, क्या है इस फोन में खास, जानें

बताया जा रहा है कि Nothing Phone (3) में एक नया बटन जोड़ा है जिसको लोग i phone 15 pro से जोड़ रहे हैं।

Nothing Phone 3: Nothing Phone 1 और 2 सफलता के बाद कंपनी ला रही है Nothing Phone 3, क्या है इस फोन में खास, जानें
X

Nothing Phone 3: Nothing Phone (1) और ( 2) की अपार सफलता के बाद Nothing कंपनी Nothing Phone (3) लान्च करने की तैयारी कर रही है। जिसके लिए कंपनी ने घोषणा भी कर दी है। सीईओ कार्ल पेई द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई एक नई तस्वीर के अनुसार, चैनल पेई ने कंपनी के पुन: डिज़ाइन किए गए और तुरंत सेटिंग्स मेनू की तस्वीरें साझा की हैं और लोगों से पूछा है कि वे इसके बारे में क्या सोचते हैं।


बताया जा रहा है कि Nothing Phone (3) में एक नया बटन जोड़ा है जिसको लोग i phone 15 pro से जोड़ रहे हैं। तस्वीर में दिखाया गया नथिंग फोन एक नए बटन के जुड़ने से थोड़ा अलग दिखता है। लेकिन लोगों का यह भी मानना है कि नथिंग फोन 3 का संभावित डिज़ाइन हो सकता है।

कंपनी के सीइओ पेई द्वारा साझा की गई छवियों के अनुसार, दाईं ओर एक पावर बटन और बाईं ओर वॉल्यूम बटन देखने को मिल रहा है। फ़ोन 2 और फ़ोन 2a पर किसी भी चीज़ का प्लेसमेंट समान नहीं है। लेकिन पावर बटन के ठीक नीचे एक ऑप्शन बटन है। मोबाइल के जानकारों का कहना है कि इसमें iPhone 15 सीरीज की तरह 'एक्शन' बटन होने की आशंका है। यहां तक कि Realme 12 में भी एक 'डायनामिक बटन' है। हालांकि ये एक ये शॉर्टकट बटन हैं जिन्हें आप विशिष्ट क्रियाएं करने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं।

यह अभी सिर्फ अटकलें हैं लेकिन इससे यह उत्सुकता बढ़ती है कि नथिंग फोन 3 से क्या उम्मीद की जाए। पिछले साल जुलाई में लॉन्च किए गए हैंडसेट की तरह, नथिंग फोन 2 को भी अपग्रेड करने का समय नजदीक आ रहा है। पेई द्वारा टीज़ किए गए डिज़ाइन की बात करें तो क्विक सेटिंग्स मेन्यू में कुछ चीजें नहीं बदली हैं।

Updated : 23 May 2024 11:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top