Home > टेक अपडेट > टिक टोक दे रहा है एक लाख रुपये जीतने का मौका

टिक टोक दे रहा है एक लाख रुपये जीतने का मौका

टिक टोक दे रहा है एक लाख रुपये जीतने का मौका
X

नई दिल्ली। टिक टोक ने एक बार फिर से मद्रास हाई कोर्ट से बैन हटने के बाद ऐप स्टोर्स पर वापसी के करीब हफ्ते बाद दावा किया है कि उसने एक बार फिर iOS पर टॉप फ्री ऐप के तौर पर नंबर वन की पोजिशन हासिल कर ली है। वहीं, गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध फ्री ऐप्स की 'सोशल' कैटिगरी में भी यह ऐप टॉप पर पहुंच गया है।

हाल ही मे कंपनी के और से जारी बयान मे टिक टोक इंडिया के एंटरटेनमेंट स्ट्रैटिजी और पार्टनरशिप लीड सुमेधास राजगोपाल ने कहा, "हम भारत में अपने 200 मिलियन से ज्यादा यूजर्स को समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद देते हैं। जो उन्होंने टिकटोक के प्रति दिखाए हैं। हम टिक टोकके साथ अपनी यात्रा को जारी रखने के लिए उत्सुक हैं. साथ ही अपने यूजर्स की सुरक्षा के लिए भी काम कर रहे हैं।"

TikTok कंपनी ने बताया कि 50 लाख यूजर्स ने टिक टोक quiz के पहले फेज में हिस्सा लिया था। कई यूजर्स ने काफी सपोर्ट किया और यूजर्स में ऑनलाइन सेफ्टी के बारे मे जानकारी दी. कंपनी ने बताया कि टिक टोक Account Safety Quiz को भारत और यूरोपीय देशों में उपलब्ध कराया गया है। इसमें कई तरह के सुरक्षा से संबंधित सवाल उपलब्ध हैं। इसमें आप यह भी जान सकते हैं कि अपने अकाउंट की जानकारी किसी के भी साथ शेयर न करें और अपने अकाउंट के पासवर्ड और मजबूत बनाएं ताकि भविष्य मे कोई असुविधा न हो।

Updated : 10 May 2019 5:44 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top