Home > टेक अपडेट > ओप्पो का यह स्मार्टफोन भारत में 19 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

ओप्पो का यह स्मार्टफोन भारत में 19 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

ओप्पो का यह स्मार्टफोन भारत में 19 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन
X

नई दिल्ली। ओप्पो K3 का टीजर पेज ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर लाइव हुआ है। इस पेज से ही ओप्पो के3 की लॉन्चिंग की तारीख का पता चलता है, जिस पर 19 जुलाई का जिक्र है। साथ ही कंपनी इस पेज पर नोटिफाई का भी विकल्प दिया हुआ है। बताते चलें कि इस फोन को मई महीने में चीन में लॉन्च किया जा चुका है। इस फोन के की स्पेसिफिकेशन की बात करसें तो इस फोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा,, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग के लिए VOOC 3.0 तकनीक दी जाएगी। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि भारत में लॉन्च होने वाले वेरियंट में यह सभी स्पेसिफिकेशन वैसे ही होंगे या फिर उनमें बदलाव किया जाएगा।

ओप्पो के इस फोन में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी और 8 जीबी रैम है। फोन में गेमबूस्ट 2.0 पहले से ही प्री-इंस्टॉल है जो फ्रेम बूस्ट और टच बूस्ट जैसे फीचर्स से लैस है। इस फोन में 3,765 एमएएच की बैटरी दी गई है जो ओप्पो वूक 3.0 तकनीक के जरिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Oppo K3 में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से पर दो रियर कैमरे दिए गए हैं, 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी, डेप्थ सेंसर दिया गया है।

Updated : 12 July 2019 11:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top