Home > टेक अपडेट > मोटो का यह स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च

मोटो का यह स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च

मोटो का यह स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च
X

नई दिल्ली। भारत में जल्द ही Moto G9 Plus स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है। हाल ही में यह स्मार्टफोन भारत की ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर नजर आया है। कंपनी इस फोन को सितंबर में ब्राजील में लॉन्च कर चुकी है, हालांकि भारत की लॉन्च डेट को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। मोटोरोला इस सीरीज के Moto G9 स्मार्टफोन की पहले ही भारत में बिक्री कर रही है और दूसरा मॉडल Moto G9 Power दिसंबर के दूसरे सप्ताह में लॉन्च हो सकता है।

कीमत के बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। ब्राजील में कंपनी ने मोटो जी9 प्लस की कीमत 2,249.10 ब्राजीलियन रियल (करीब 31,000 रुपये) रखी थी। भारत में भी यह इसी प्राइस रेंज में आ सकता है। यह फोन एक ही वेरियंट 4GB जीबी रैम + 128GB स्टोरेज में आता है। ब्राजील में इसके दो कलर ऑप्शन- रोज गोल्ड और ब्लू इंडिगो उपलब्ध हैं।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो मोटो जी9 प्लस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का फुलएचडी+ मैक्स विजन डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें 4 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। एंड्रॉएड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस डिवाइस में क्वाड रियर कैमरा मिल सकता है।

इसके रियर कैमरा में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। Moto G9 Plus स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 30वॉट टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Updated : 29 Nov 2020 10:16 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top