Top
Home > टेक अपडेट > नये फीचर से लैस है रियलमी का यह स्मार्टफोन, जानें

नये फीचर से लैस है रियलमी का यह स्मार्टफोन, जानें

नये फीचर से लैस है रियलमी का यह स्मार्टफोन, जानें

नई दिल्ली। रियलमी X3 SuperZoom को हाल ही में कई सर्टिफिकेट प्राप्त हो चुके हैं और अब स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी मिली है, जिसमें बैटरी कैपेसिटी और फास्ट चार्जिंग क्षमता के बारे में जानकारी मिली है। यह फोन अपर मिड रेंज का फोन हो सकता है। साथ ही अन्य जानकारी के मुताबिक, इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर हो सकता है। ब्लूटूथ सर्टिफिकेट के मुताबिक, इसमें ब्लूटुथ 5.1 कनेक्टिविटी होगी।

Realme X3 SuperZoom में 4200 एमएएच की बैटरी होगी, जो 30 वाट के चार्जर के साथ दस्तक दे सकता है। इसफोन में एक एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा और स्नैपड्रैगन 855 प्लस का इस्तेमाल किया जाएगा। टेक जगत के मुताबिक, इस फोन की कीमत 20,000 रुपये के आस-पास हो सकती है लेकिन हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

हाल ही चीनी वेबसाइट टीना पर रियलमी एक्स 3 को देखा गया था, जिसमें क्वाड कैमरा सेटअप की जानकारी मिली थई। इस सेटअप में 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा, सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल और अन्य दो कैमरे दो मेगापिक्सल के होंगे। साथ ही लिस्टिंग में बताया गया था कि इस फोन में 6.57 इंच फुल एचडी प्लस होल पंच डिस्प्ले दिया जाएदगा। पंच होल में डुअल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें एक 16 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

Updated : 4 May 2020 3:11 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top