Top
Home > टेक अपडेट > 6000mAh बैटरी से है लैस यह स्मार्टफोन्स, जानें दमदार फीचर्स

6000mAh बैटरी से है लैस यह स्मार्टफोन्स, जानें दमदार फीचर्स

6000mAh बैटरी से है लैस यह स्मार्टफोन्स, जानें दमदार फीचर्स
X

नई दिल्ली। Samsung M30s आज भारत में लॉन्च होने वाला है। Samsung ने इस साल की शुरुआत में अपने Galaxy M सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स Galaxy M10, Galaxy M20 और Galaxy M30 लॉन्च किए थे। ये तीनों ही स्मार्टफोन्स बजट रेंज में दमदार बैटरी और कैमरे फीचर्स के साथ लॉन्च किए गए थे। इनमें से Galaxy M10 के अगले मॉडल Galaxy M10s को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। फोन को इसी साल आए M सीरीज के स्मार्टफोन Galaxy M30 का सक्सेसर बताया जा रहा है। कंपनी ने लॉन्च से पहले ही इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दे दी है। गैलेक्सी M30s की सबसे खास बात है इसमें दी गई 6,000mAh की बैटरी। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी कन्फर्म कर दिया है कि फोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ सुपर AMOLED डिस्प्ले और नया Exynos 9611 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा।

कंपनी सैमसंग गैलेक्सी M30s को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च करेगी। कंपनी इस फोन के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी करने वाली है। लाइव स्ट्रीमिंग को सैमसंग की वेबसाइट पर रजिस्टर कर के देखा जा सकता है। वहीं ऐमजॉन पर लाइव किए गए फोन की माइक्रोसाइट पर इवेंट को लाइव देखा जा सकता है।

कंपनी फोन में दी गई 6,000mAh की बैटरी को सबसे ज्यादा प्रमोट कर रही है। इतनी पावरफुल बैटरी के साथ आने वाला यह पहला फोन है। यह बैटरी कितना बैकअप देगी और इसकी मदद से फोन को कितनी देर का हेवी यूसेज पावर मिलेगा इसका डीटेल फोन के लॉन्च पर दिया जाएगा।

फोन में 6.4 इंच का सुपर AMOLED इनफिनिटी U डिस्प्ले दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो गैलेक्सी M30s सैमसंग द्वारा डिवेलप किए गए Exynos 9611 SoC प्रोसेसर के साथ आएगा। यह प्रोसेसर गैलेक्सी A50 में दिए गए Exynos 9610 SoC प्रोसेसर का अपग्रेडेड वेरियंट है।

फटॉग्रफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। बताया जा रहा है कि इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड ऐंगल लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

कंपनी इस फोन को 4जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी वेरियंट में लॉन्च करेगी। कीमत की बात करें तो इस बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। हालांकि, सूत्रों की मानें तो Samsung Galaxy M30s की कीमत की बात करें तो इसे भी मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी शुरुआती कीमत Rs 15,000 से कम हो सकती है।

Updated : 18 Sep 2019 3:04 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top