Home > टेक अपडेट > आ गया सबसे ज्यादा बैटरी वाला स्मार्टफोन

आ गया सबसे ज्यादा बैटरी वाला स्मार्टफोन

आ गया सबसे ज्यादा बैटरी वाला स्मार्टफोन
X

दिल्ली। स्मार्टफोन कंपनियां आजकल बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने पर काफी जोर दे रही हैं। हाल में कई ऐसे स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए हैं जिनमें 5,000mAh से लेकर 6,000mAh तक की बैटरी दी गई है। अगर आपको इस कपैसिटी की बैटरी भी कम लगती है तो आपके लिए अब एक खास फोन आने वाला है। चीन की टेक कंपनी Hisense ने KingKong 6 स्मार्टफोन की घोषणा की है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है कि यह 10,010mAh की बैटरी के साथ आएगा।

कंपनी स्मार्टफोन को इतनी बड़ी एक अक्सेसरी के तौर पर दे रही है। फोन इनबिल्ट 5,510mAh की बैटरी के साथ आता है। वहीं, इसके साथ कंपनी बीस्पोक बैटरी केस दे रही है। यह बैटरी केस इसमें 4,500mAh और जोड़ देता है। फोन के बैक पैनल पर कनेक्टर दिए गए हैं जिनसे बैटरी को कनेक्ट किया जाता है।

जीएसएम अरीना की रिपोर्ट के मुताबिक फोन में दिए गए अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 720p+ रेजॉलूशन के साथ 6.52 इंच की स्क्रीन दी गई है। फोन में प्रोसेसर कौन सा होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, यह कन्फर्म है कि फोन 4जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज और 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यहां 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो टियरड्रॉप नॉच के अंदर मौजूद है। TENAA लिस्टिंग की मानें तो फोन 9.47mm मोटा है और इसका वजन 205 ग्राम है। बैटरी केसिंग के साथ यह वजन और बढ़ जाता है। माना जा रहा है कि यह फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा।

Updated : 13 Nov 2019 12:32 PM GMT
Tags:    

Amit Senger

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top