Home > टेक अपडेट > भारत में 10 अक्टूबर को लॉन्च होगा Tecno Camon 16, यहां पढ़ें डिटेल्स

भारत में 10 अक्टूबर को लॉन्च होगा Tecno Camon 16, यहां पढ़ें डिटेल्स

भारत में 10 अक्टूबर को लॉन्च होगा Tecno Camon 16, यहां पढ़ें डिटेल्स
X

नई दिल्ली। टेक्नो ने भारत में एक नए स्मार्टफोन के लॉन्च को टेस्ट करना शुरू कर दिया है। Tecno Camon 16 भारत में 10 अक्टूबर को लॉन्च होगा। स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। Tecno Camon 16 में सिंगल सेल्फी कैमरा के साथ पंच-होल डिज़ाइन है। स्मार्टफोन को मेटेलिक फिनिश के साथ हरे रंग में भी स्पॉट किया गया है।

रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। स्मार्टफोन में 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ चार रियर कैमरे को स्पोर्ट करने की पुष्टि की गई है। कैमरे के अन्य सेंसर की डिटेल्स अभी साझा नहीं की गई हैं और न ही स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी सामने आई है। Tecno ने हालांकि Camon 16 और Camon 16 Pro के सारे स्पेसिफिकेशन्स लीक नहीं किए गए हैं। लेकिन केवल Tecno Camon 16 Premier की डिटेल्स सामने आई हैं।

स्मार्टफोन मीडियाटेक के हेलियो जी 90 टी चिपसेट द्वारा संचालित है। इसमें 90 इंच की ताज़ा दर के साथ 6.9 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है। Tecno Camon 16 Premier में क्वाड-कैमरा सेटअप है। जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और दो 2-मेगापिक्सल का सेंसर है। इसमें डुअल-कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है।

स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी आती है। यह 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। Tecno Camon 16 Premier लगभग 20 हजार रूपये बताई गई है और Tecno Camon 16 की कीमत लगभग 15 हजार रुपये के भीतर हो सकती है।

Updated : 8 Oct 2020 8:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top