Home > टेक अपडेट > टेक्नो ने दो बजट स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में किये पेश, जानें फीचर्स

टेक्नो ने दो बजट स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में किये पेश, जानें फीचर्स

टेक्नो ने दो बजट स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में किये पेश, जानें फीचर्स
X

नई दिल्ली। हांगकांग की कंपनी ट्रांसन होल्डिंग्स के ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने गुरुवार को 'स्पार्क' सीरीज में दो एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स - स्पार्क गो और स्पार्क 4 एयर लॉन्च किए। स्पार्क गो की कीमत 2 जीबी रैम तथा 16 जीबी स्टोरेज वर्शन के लिए 5,499 रुपये हैं तथा स्पार्क 4 एयर की कीमत 3 जीबी रैम तथा 32 जीबी स्टोरेज वर्शन के लिए 6,999 रुपये है।

टेक्नो स्पार्क गो स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित हाईओएस 5 पर चलता है और इसमें 6.1 इंच एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 2.0 गीगाहर्ट्ज़ हीलियो ए22 क्वाड-कोर प्रोसेसर पर चलता है। के साथ 2 जीबी रैम है। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 16 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का एआई कैमरा है, इसका अपर्चर एफ/ 2.0 है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का एआई सेल्फी कैमरा है। इस फोन में कंपनी ने 3,000 एमएएच की बैटरी दी है।

टेक्नो स्पार्क 4 एयर स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित हाईओएस 5 पर चलता है और इसमें 6.1 इंच एचडी+ डिस्प्ले है। इस फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज हीलियो ए22 क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है। इसमें 256 जीबी तक एसडी कार्ड लगाया जा सकता है। कैमरा सेटअप की बात करें तो टेक्नो स्पार्क 4 एयर फोन में डुअल-लेंस कैमरा है, 13 मेगापिक्सल का कैमरा है, इसका अपर्चर एफ/ 1.8 है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Updated : 30 Aug 2019 3:24 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top