Top
Home > टेक अपडेट > टाटा स्काई ने ब्रॉडबैंड प्लान्स में किया बड़ा बदलाव

टाटा स्काई ने ब्रॉडबैंड प्लान्स में किया बड़ा बदलाव

टाटा स्काई ने ब्रॉडबैंड प्लान्स में किया बड़ा बदलाव
X

नई दिल्ली। टाटा स्काई ने अपने ब्रॉडब्रैंड प्लान्स में बड़ा बदलाव किया है। अब आपको अनलिमिडेट प्लान में 1500GB डेटा मिलेगा। पहले कंपनी के अलनिमिडेट प्लान्स में कोई FUP लिमिट नहीं थी। टाटा स्काई के ब्रॉडबैंड प्लान्स फिक्स्ड GB और अनलिमिटेड प्लान्स दो फॉर्मेट में आ रहे हैं।फिक्स्ड GB प्लान में आपको लिमिटेड डेटा मिलता है जो आपके चुने हुए पैकेज पर निर्भर करता है और अनलिमिटेड प्लान में आपको डेटा और स्पीड पर कोई लिमिट नहीं मिलती यानी इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। अब कंपनी ने अपने अनलिमिडेट प्लान्स पर भी 1500 GB की FUP लिमिट तय कर दी है। लिमिट क्रॉस करने के बाद यूजर को 2Mbps की थ्रॉटल स्पीड मिलेगी।

कंपनी ने अपनी वेबसाइट्स पर भी अपने अनलिमिटेड प्लान्स से जुड़े टर्म्स ऐंड कंडीशन बदल दिए हैं। अब वेबसाइट पर कंपनी ने यह साफ कर दिया है कि अनलिमिडेट प्लान में 1500 GB की FUP लिमिट है जो खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 2Mbps रह जाएगी।

टाटा स्काई अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स में 25Mbps से 100Mbps तक की स्पीड देता है। कंपनी मौजूदा समय में एनुअल प्लान्स पर 15 फीसदी और 6 महीने वाले प्लान्स पर 10 पर्सेंट डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

टाटा स्काई के अनलिमिडेट प्लान्स की शुरुआत 900 रुपये से होती है। इन प्लान्स की पेमेंट आप तिमाही, छमाही और एनुअल वैलिडिटी के हिसाब से कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा स्काई अपने यूजर्स के लिए लैंडलाइन सर्विस भी ला रही है जो अनलिमिडेट वॉइस कॉलिंग के साथ आएगी। यह सर्विस केवल उन ग्राहकों को मिलेगी जो टाटा स्काई के अनलिमिडेट प्लान्स को सब्सक्राइब करेंगे।

Updated : 14 April 2020 1:44 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top