Top
Home > टेक अपडेट > टेलीग्राम के फीचर में आया नया अपडेट, यहां पढ़ें डिटेल्स

टेलीग्राम के फीचर में आया नया अपडेट, यहां पढ़ें डिटेल्स

टेलीग्राम के फीचर में आया नया अपडेट, यहां पढ़ें डिटेल्स
X

नई दिल्ली। मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम ने हाल ही में नए फीचर उजागर किए हैं। ये फीचर सर्च टूल को बेहतर बनाते हैं और साथ ही चैनल कमेंट भी लाते हैं। नए फीचर ग्रुप एडमिन्स के लिए हैं और कुछ नए एनिमेशन भी हैं। टेलीग्राम ने अपना सर्च फिल्टर बेहतर किया है, सर्च में अब छह कैटेगरी ऐड कर दी जाएगी।

अब आप एक विशिष्ट प्रकार के मैसेज सर्च कर सकते हैं। आप चैट, मीडिया, लिंक, फाइल, संगीत और वॉइज़ मैसेज के जरिए सब सर्च कर पाएंगे। आप ऐप पर संदेशों की खोज के लिए एक विशेष समय, अवधि, व्यक्ति, समूह, चैनल या बॉट भी टाइप कर सकते हैं। आप "रोहित+15 अगस्त" जैसे कीवर्ड डालकर मैसेज सर्च कर सकते हैं और उसके बाद एप्लिकेशन संदेशों के माध्यम से फ़िल्टर करेगा और उसके अनुसार रिजल्ट दिखाएगा।

टेलीग्राम वॉइज़ मैसेज, स्टिकर और GIF के साथ चैनल संदेशों पर प्रतिक्रिया करना भी संभव बना रहा है। चैनल टिप्पणियां उपयोगकर्ताओं को उन चैनलों में बातचीत करने का एक तरीका प्रदान करती हैं। जो वर्तमान में वन-वे हैं। हालाँकि यह सुविधा केवल उन चैनलों में काम करेगी जिनके पास एक अलग चर्चा समूह है। चैनल व्यवस्थापक के पास इस सुविधा को सीमित करने का विकल्प भी है।

Updated : 2020-10-02T17:50:59+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top