Top
Home > टेक अपडेट > मोटो के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है ₹15000 का डिस्काउंट

मोटो के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है ₹15000 का डिस्काउंट

मोटो के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है ₹15000 का डिस्काउंट

दिल्ली। मोटोरोला ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन Motorola Edge+ है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को एक ऑनलाइन-ओनली इवेंट में फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गया है। मोटोरोला का यह फोन एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर ही मिलेगा। Motorola Edge+ पर धांसू ऑफर दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट इस फोन पर 15,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले इस फोन में लेटेस्ट क्वालकॉम प्रोसेसर दिया गया है।

मोटोरोला ने बीते दिनों ग्लोबल मार्केट में अपनी लेटेस्ट फ्लैगशिप सीरीज लॉन्च की थी। इस सीरीज के टॉप-ऑफ-द-लाइन डिवाइस को भारत में लाया गया है। 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले इस डिवाइस की कीमत भारत में 89,999 रुपये रखी गई है, लेकिन फ्लिपकार्ट इस पर 15,000 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है और इसे सिर्फ 74,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट से की संग्रिया और थंडर ग्रे कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकेगा।

फोन पर मिल रहे फ्लैट 15,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के अलावा बाकी ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजैक्शन पर भी 7,500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोन 12 महीने तक 2,564 रुपये ईएमआई देकर भी खरीदा जा सकता है।

मोटोरोला के नए स्मार्टफोन का कैमरा और डिस्प्ले दोनों इसे बेहद खास बनाते हैं। इससे जुड़ी एक और अच्छी बात यह है कि फोन में 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। फोन में 6.7 इंच का HD+ OLED कर्व्ड डिस्प्ले मिलता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz दिया गया है और यह HDR10+ सपॉर्ट के साथ आता है। डिस्प्ले कर्व्ड होने के चलते फोन के दोनों साइड्स में कोई बैजल्स नहीं दिखाई देते हैं। सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में दिया गया है। डिवाइस में क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर 12GB LPDDR5 रैम के साथ दिया गया है।

बात करें कैमरा सेटअप की तो डिवाइस के रियर पैनल पर वर्टिकल सेटअप में 108 मेगापिक्सल का f/1.8 अपर्चर वाला प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस 3x ऑप्टिकल जूम के साथ दिया गया है। फोन में डेप्थ सेंसिंग के लिए टाइम ऑफ फ्लाइट सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए डिवाइस में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। यह रिवर्स वायरलेस चार्जिंग भी सपॉर्ट करता है।

Updated : 19 May 2020 7:25 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top