Top
Home > टेक अपडेट > 15 सितंबर को शाओमी भारत में एक और सस्ता स्मार्टफोन कर रहा है लॉन्च

15 सितंबर को शाओमी भारत में एक और सस्ता स्मार्टफोन कर रहा है लॉन्च

15 सितंबर को शाओमी भारत में एक और सस्ता स्मार्टफोन कर रहा है लॉन्च
X

नई दिल्ली। शाओमी भारत में एक और सस्ता स्मार्टफोन रेडमी 9i लाने जा रही है जिसकी लॉन्चिंग 15 सितंबर को होगी। लॉन्चिंग डेट की घोषणा कंपनी ने अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए की है। रेडमी 9 सीरीज में कंपनी पहले ही भारत में तीन स्मार्टफोन- Redmi 9, Redmi 9A, Redmi 9 Prime लॉन्च कर चुकी है।

कंपनी ने बताया कि Redmi 9i स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट mi.com पर मिलेगा। नए स्मार्टफोन में 4GB रैम के अलावा वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और ऐंड्रॉयड 10 आधारित MIUI 12 सॉफ्टवेयर दिया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि Redmi 9i यूरोपियन मार्केट में लॉन्च किए गए Redmi 9A का रिब्रैंडेड वर्जन हो सकता है।

फोन की लॉन्चिंग से जुड़ा एक डेडीकेटेड पेज कंपनी ने लाइव कर दिया है, जहां इसके कुछ जरूरी स्पेसिफिकेशंस भी बताए गए हैं। फोन में ऊपर की तरफ 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया जाएगा, वहीं इसके साइड में पावर और वॉल्यूम बटन दिए गए हैं। वेबसाइट पर फोन के ब्लू कलर वेरियंट को दिखाया गया है। इसके बाकी कलर्स लॉन्च इवेंट के दौरान सामने आएंगे।

कंपनी ने बताया है कि फोन में बड़ी डिस्प्ले और माइक्रोएसडी कार्ड का सपॉर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा रेडमी 9i में गेमिंग लायक प्रोसेसर, शानदार कैमरा और बड़ी बैटरी दी जा सकती है। कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन की आधिकारिक कीमत का खुलासा तो नहीं किया है, लेकिन रेडमी 9 सीरीज को देखते हुए ऐसा माना जा सकता है कि इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम ही होगी।

Updated : 9 Sep 2020 3:49 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top