Home > टेक अपडेट > सैमसंग यूजर्स गलती से भी यह काम न करें, जानें

सैमसंग यूजर्स गलती से भी यह काम न करें, जानें

सैमसंग यूजर्स गलती से भी यह काम न करें, जानें
X

नई दिल्ली। कई सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन्स फोन में लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 10 अपडेट करने के बाद यूजर्स को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। Samsung Galaxy M31 यूजर्स को भी इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स की शिकायत है कि कंपनी द्वारा रोल आउट किए गए ऐंड्रॉयड 10 अपडेट के बाद फोन काम नहीं कर रहा है। यह नया अपडेट अप्रैल के सिक्यॉरिटी पैच के साथ आता है। यूजर्स की शिकायत की है सॉफ्टवेयर इंस्टॉल करने पर उनका फोन फ्रीज हो रहा है और रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है।

हम आपको बता दें कि कई यूजर्स ने ट्विटर पर अपनी शिकायत दर्ज की। सैममोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक हार्डवेयर मिसमैच के कारण गैलेक्सी A70 में भी कुछ समस्याएं आ रही थी। हालांकि गैलेक्सी M31 में सॉफ्टवेयर अपडेट के चलते ये प्रॉब्लम आई है। यूजर्स की शिकायतों के बाद सैमसंग ने सॉफ्टवेयर अपडेट रोलआउट रोक दिया है। लॉकडाउन के चलते यूजर सैमसंग सर्विस सेंटर पर भी अपनी डिवाइस नहीं ले जा सकेंगे।

जिन यूजर्स ने अभी तक सॉफ्टवेयर अपडेट नहीं किया है उनका स्मार्टफोन पहले जैसे ही काम कर रहा है और उन्हें सॉफ्टवेयर अपडेट इंस्टॉल न करने की सलाह दी जा रही है। देश भर में सैमसंग के सर्विस सेंटर लॉकडाउन खुलने तक बंद रहेंगे। Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन के बैक में 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। यानी, फोन के बैक में 4 कैमरे दिए गए हैं, जिसमें मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। फोन में 4K रिकॉर्डिंग, हाइपरलैप्स, स्लो-मो और सुपर स्टेडी मोड्स जैसे फीचर दिए गए हैं। अगर फोन के बैक में लगे दूसरे कैमरों की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, क्लोज-अप शॉट्स के लिए 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और लाइव फोकस के साथ पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए 5 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस दिया गया है।

Updated : 12 April 2020 2:01 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top