Home > टेक अपडेट > सैमसंग के इस स्मार्टफोन में होगा आईफोन जैसा कैमरा मॉड्यूल

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में होगा आईफोन जैसा कैमरा मॉड्यूल

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में होगा आईफोन जैसा कैमरा मॉड्यूल
X

नई दिल्ली। सैमसंग के आगामी फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी एस11 के बारे में नई जानकारी लीक हुई है। गैलेक्सी एस11 के कैमरे के बारे में जानकारी आई है। सैमसंग के इस फोन में इस बार आईफोन 11 के जैसा कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी एस11 का कैमरा मॉड्यूल आयाताकार होगा। यह फोन अगले साल की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन का रेंडर्स और 360 वीडियो @Onleaks and Cashkaro द्वारा लीक किया गया है। सैमसंग गैलेक्सी एस11 का कैमरा डिजाइन बिलकुल एप्पल आईफोन 11 के समान नहीं है बल्कि इसमें छोटे कैमरा लेंस हो सकते हैं।

गैलेक्सी एस11 के लीक रेंडर्स के मुताबिक, इसमें आयाताकार कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा, जिसमें पांच कैमरों का सेटअप होगा और एलईडी फ्लैश लाइट होगी। बैक पैनल पर मौजूद कैमरा सेटअप हल्का से आगे की तरफ निकला हुआ होगा। ॉ

कैमरा मॉड्यूल के अलावा डिजाइन की बात करें तो लीक जानकारी से पता चला है कि इसमें कर्व्ड डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है और सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल डिस्पे का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें गौर करने वाली बात यह है कि सैमसंग गैलेक्सी एस10 प्लस में भी सेल्फी के लिए पंच होल डिस्प्ले दिया गया था।

Updated : 29 Nov 2019 10:40 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top