Top
Home > टेक अपडेट > सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, यहां जानें ऑफर्स

सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, यहां जानें ऑफर्स

सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, यहां जानें ऑफर्स
X

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले ही सैमसंग ने अपना Samsung Galaxy F41 लॉन्च किया था। सैमसंग के इस फोन को फ्लिपकार्ट की दशहरे की सेल में लिस्ट किया गया है। ये सेल 22 अक्टूबर से लेकर 28 अक्टूबर तक चलेगी। ये स्मार्टफोन सैमसंग की एफ सीरीज का पहला फोन है जिसे फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप में बनाया गया है। सैमसंग गैलेक्सी एफ 41 में 6.4 इंच का फुल एचडी+sAMOLED इन्फिनिटी U डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा फोन में 6000 एमएएच की बैटरी है जो 15 वॉट का चार्जर सपोर्ट करती है। फोन के बैक में तीन कैमरे दिए गए हैं। पीछे 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो सिंगल टेक फीचर के साथा आता है। सिंगल टेक में आप एक बार में 10 क्लिक करते हैं जिसमें 7 तस्वीरें और 3 विडिओंज़ खिंच जाते हैं।

ऑफर्स

फ्लिपकार्ट की इस सेल में सैमसंग गैलेक्सी एफ41 पर 3000 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध हो रहा है। स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है। कोटक और एचएसबीसी के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से फोन की खरीदारी करने पर कस्टमर्स को 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. Flipkart Axis bank के क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत अनलिमेटेड कैशबैक मिल रहा है. Axis bank Buzz के जरिए भी स्मार्टफोन खरदीने पर भी 5 प्रतिशत छूट का ऑफर दिया जा रहा है।

स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग गैलेक्सी एफ41 4K में वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है और फोन हाइपरलैप्स और स्लो-मो वीडियो भी ले सकता है। 64 मेगापिक्सल के कैमरे के अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्र-वाइड एंगल, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस भी दिया गया है। गैलेक्सी F41 एक प्रीमियम ग्लॉसी ग्रेडेशन बैक पैनल और फ्यूजन ब्लैक, फ्यूजन ब्लू और फ्यूजन ग्रीन तीन रंगों के साथ आता है। गैलेक्सी एफ 41 Exynos 9611 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। ये 64जीबी/128 जीबी स्टोरेज ऑपशन के साथ आता है। एसडी कार्ड के जरिए आप 512 जीबी तक इसकी मेमोरी बढ़ा सकते हैं। गैलेक्सी एफ 41 में रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर है और यह फास्ट फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है। गैलेक्सी F41 दो मेमोरी वैरिएंट- 6GB / 64GB और 6GB / 128GB में आएगा।

Updated : 25 Oct 2020 7:01 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top