Home > टेक अपडेट > भारत में जल्द आएगा सैमसंग का नया स्मार्टफोन Galaxy Z Fold Lite

भारत में जल्द आएगा सैमसंग का नया स्मार्टफोन Galaxy Z Fold Lite

भारत में जल्द आएगा सैमसंग का नया स्मार्टफोन Galaxy Z Fold Lite
X

नई दिल्ली। सैमसंग जल्द ही Galaxy Z Fold 2 जैसे सस्ते अफोर्डेबल स्मार्टफोन लाने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाला नया फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन भी Galaxy Z Fold 2 की तरह होगा। लेकिन ये उसका ही सस्ता वर्जन होगा। GSMArena calls ने इसे Galaxy Z Fold 2 lite कहा है हालांकि ये इस स्मार्टफोन का नाम नहीं है। ऐसा अफवाहें हैं जिनमें कहा जा रहा कि इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर- SM-F415F है।

सैमसंग की नाम रखने की स्कीम में मॉडल संख्या में पहला 'F' फोल्डेबल के लिए है और इससे पता चलता है कि ये स्मार्टफोन मूल सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड और गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 का ही निचला वर्जन है और इसीलिए इसकी कीमत भी कम होगी। इस मॉडल नंबर को सैमसंग की ऑफिशियल वेबासाइट के समर्थित पेजों पर देखा गया है, ये पेज बस इतना बताते हैं कि ये मॉडल नंबर देश में लॉन्च होगा लेकिन ये इसके अलावा कुछ और नहीं बताते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड लाइट स्नैपड्रैगन 865 के साथ आएगा लेकिन ये 5 जी का सपोर्ट नहीं करेगा और इसमें अल्ट्रा थिन ग्लास की परत भी नहीं होगी। ऐसा माना जा रहा है कि आना वाला ये वर्जन कुछ अन्य फीचर्स में भी Galaxy Z Fold 2 पीछे रहेगा क्योंकि इसकी कीमत कम है। भारतीय मुद्रा के हिसाब से इसकी कीमत लगभग 80,441 रुपये बताई जा रही है जो सस्ता तो नहीं है लेकिन अभी तक फोल्ड होने वाले स्मार्टफोन से सस्ता है। Z फोल्ड लाइट भारत में मिरर पर्पल और मिरर ब्लैक ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है।

Updated : 29 Aug 2020 9:10 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top