Home > टेक अपडेट > सैमसंग ने ए सीरीज का स्मार्टफोन किया लांच

सैमसंग ने ए सीरीज का स्मार्टफोन किया लांच

सैमसंग ने ए सीरीज का स्मार्टफोन किया लांच
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। साउथ कोरिया कंपनी सैमसंग ने गैलेक्सी ए7 लॉन्च कर दिया। यह फोन भारत में मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। इस फोन को कंपनी ने 2017 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया है। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी ए7 (2018) को ग्राहक फ्लिपकार्ट के जरिए से खरीद सकेंगे। इसके अलावा सैमसंग ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा। फोन को कंपनी ने गोल्ड मिलेनियल, प्रीमियम ब्लैक और ब्लू कलर में उतारा है।

कंपनी ने इस फोन में 6 इंच की फुल एचडी+डिस्प्ले, 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया। इसकी कीमत 23900 रुपये 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज के लिए होगी। इसके अलावा 6 जीबी रैम/128 जीबी वेरिएंट वाले फोन की कीमत 28,990 रुपये है।

हम आपको बता दें कि लॉन्च ऑफर के साथ सैमसंग एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर दो हजार रुपये का कैशबैक दे रहा है। यह फोन एक डुअल सिम स्मार्टफोन होगा जोकि एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम करेगा। इस फोन में गौरिल्ला ग्लास 3 प्रोटक्शन दिया गया है। फोन में ओक्टा कोर सैमसंग Exynos 7885 प्रोसेसर दिया गया है। अगर कैमरे की बात करें तो इसमें तीन रियर कैमरा होगा। यह एक 24 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल का होगा।

Updated : 25 Sep 2018 2:21 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top