Top
Home > टेक अपडेट > इन्फिनिटी डिस्‍प्‍ले और लेटेस्‍ट 'मेक फॉर इंडिया' इनोवेशन- चैट ओवर वीडियो के साथ भारत में लॉन्च गैलेक्सी On6

इन्फिनिटी डिस्‍प्‍ले और लेटेस्‍ट 'मेक फॉर इंडिया' इनोवेशन- चैट ओवर वीडियो के साथ भारत में लॉन्च गैलेक्सी On6

गैलेक्‍सी On6 Exynos 7870 1.6GHz, ओक्‍टा कोर प्रोसेसर और 3000 mAh बैटरी के साथ आता है, जो लेटेस्‍ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्‍टम-एंड्रायड ओरियो पर काम करता है।

इन्फिनिटी डिस्‍प्‍ले और लेटेस्‍ट मेक फॉर इंडिया इनोवेशन- चैट ओवर वीडियो के साथ भारत में लॉन्च गैलेक्सी On6
X

सैमसंग ने भारत में आज सैमसंग गैलेक्‍सी On6 लॉन्च किया। सैमसंग का यह लेटेस्ट डिवाइस एक्सक्लूसिव तौर पर भारत के लीडिंग ई-कॉमर्स प्‍लेटफार्म, फ्लिपकार्ट और सैमसंग ऑनलाइन शॉप पर उपलब्ध होगा। गैलेक्‍सी On6 का इन्फिनिटी डिज़ाइन डिवाइस के साइज़ को बढ़ाए बिना, उपभोक्‍ताओं को 15 प्रतिशत ज़्यादा डिस्‍प्‍ले एरिया देता है। इसकी वजह है इसके बेहद पतले बेज़ल्‍स और फिज़िकल होम बटन का सॉफटवेयर पावर्ड इन-डिस्‍प्‍ले होम बटन से बदला जाना। सुविधा के लिए फोन के फिंगरप्रिंट सेंसर को डिवाइस के बैक पर शिफ्ट किया गया है। डिस्‍प्‍ले हार्डवेयर में यह बदलाव 18.5:9 का एस्‍पेक्‍ट रेशियो देता है, जिससे बेहतरीन व्‍यूइंग एक्‍सपीरियंस और ज्‍यादा ब्राउजिंग स्‍पेस मिलता है। यह डिवाइस सैमसंग की सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले टेक्‍नोलॉजी के साथ आता है जो डीप कॉन्ट्रास्‍ट पैदा करता है और शानदार व्‍यूइंग एक्‍सपीरियंस देता है।

सैमसंग के इन्फिनिटी डिस्‍प्‍ले एक्‍सपीरियंस को नए 'चैट ओवर वीडियो' फीचर के साथ मज़बूती मिलती है, जिससे चैट करते समय बिना किसी रुकावट के बेहतरीन व्‍यूइंग एक्‍सपीरियंस मिलता है। इसके अलावा गैलेक्‍सी On6, माई गैलेक्‍सी वीडियो के साथ आता है जिसकी मदद से यूज़र बड़े और मशहूर कंटेंट प्रदाताओं के कुछ खास वीडियो का मज़ा उठा सकते हैं। माई गैलेक्‍सी वीडियो के ज़रिए यूज़र्स को छोटे कंटेंट वाली वीडियो, ओरिजनल शोज़ और बड़ी बॉलीवुड फिल्‍मों की पहले से तैयार की गई प्लेलिस्ट देखने का मौका मिलता है।

सैमसंग इंडिया के ऑनलाइन बिज़नेस के वाइस प्रेसिडेंट संदीप सिंह अरोड़ा ने कहा, 'सैमसंग में हम अपने प्रोडक्‍ट और सेवाओं में ऐसे अर्थपूर्ण इनोवेशन लाने के लिए लगातार प्रयासरत रहते हैं, जो उपभोक्‍ताओं की जिंदगी में मूल्य जोड़ने का काम करते हैं… सैमसंग के सिगनेचर इन्फिनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ आने वाला गैलेक्‍सी On6 अत्‍याधुनिक हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर फीचर्स से जुड़ा एक बेहतरीन डिवाइस है। 'चैट ओवर वीडियो', माई गैलेक्‍सी वीडियो और सैमसंग पे मिनी जैसे नए 'मेक फॉर इंडिया' इनोवेशन्स वाला गैलेक्‍सी On6 मल्‍टी-टॉस्‍कर्स के लिए एक परफेक्‍ट साथी है।'

गैलेक्‍सी On6 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है, जिससे म्‍यूज़िक, वीडियो, पिक्‍चर्स और ऐप्लिकेशन के लिए फोन में पूरा स्‍टोरेज मिलता है। गैलेक्‍सी On6 में 13 मेगा पिक्‍सल का रियर कैमरा और सेल्‍फी के लिए 8 मेगा पिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है। दोनों कैमरा f/1.9 अपर्चर के साथ आते हैं जो कम रोशनी में भी बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हैं। साथ ही डिवाइस का फ्रंट कैमरा अतिरिक्‍त सिक्‍योरिटी फीचर के तौर पर फेस अनलॉक की सुविधा देता है।

गैलेक्‍सी On6 Exynos 7870 1.6GHz, ओक्‍टा कोर प्रोसेसर और 3000 mAh बैटरी के साथ आता है, जो लेटेस्‍ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्‍टम-एंड्रायड ओरियो पर काम करता है।

फ्लिपकार्ट के सीनियर डायरेक्टर अय्यपन राजगोपाल ने कहा, 'सैमसंग गैलेक्सी On6 बेहतरीन टेक्नोलॉजी, फ्लैगशिप इन्फिनिटी स्क्रीन के साथ आता है जो कि मध्य श्रेणी के स्मार्टफोन की तलाश कर रहे ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प साबित होता है। हमें फ्लिपकार्ट पर सैमसंग फोन्स के लिए ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध यह स्मार्टफोन निश्चित तौर पर उपभोक्ताओं को पसंद आएगा। स्मार्टफ़ोन्स के लिए ऑनलाइन लीडर होने के रूप में, फ्लिपकार्ट बाजार की ग्रोथ में अहम रोल अदा कर रहा है ताकि ग्राहकों के पास किफायती कीमतों वाले स्मार्टफोन्स की बड़ी सिलेक्शन मौजूद हो।'

यह डिवाइस फिलहाल दो रंग- ब्लैक और ब्लू में उपलब्‍ध है।

कीमत और उपलब्‍धता

गैलेक्‍सी On6 को 14,490 की कीमत पर केवल फ्लिपकार्ट और सैमसंग ऑनलाइन शॉप (shop.samsung.com/in) पर 5 जुलाई से उपलब्ध कराया जाएगा।

Updated : 2018-07-04T22:00:27+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top