Home > टेक अपडेट > सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स
X

ई दिल्ली। सैमसंग ने अपने गैलेक्सी नोट 10 लाइट वर्जन को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में तीन कैमरो का इस्तेमाल किया गया है जबकि सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 के बैक पैनल पर चार कैमरों का सेटअप है। बताते चलें कि इस फोन का डिजाइन गैलेक्सी नोट 10 से प्रेरित है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट की कीमत का खुलासा नहीं है। यह फोन दो वेरियंट में मिलेगा, जिसमें एक वेरियंट में 6जीबी रैम और दूसरे में 8जीबी रैम प्राप्त होगी। यह फोन ऑरा ग्लो, ऑरा ब्लैक और ऑरा रेड रंग में मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट में 6.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले प्लस इनफिनिटी ओ सुपर एमोलेड डिस्प्ले प्राप्त होगा, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल होगा। यह डिस्प्ले भी घुमावदार और स्टायलस पेन के साथ आता है। स्टायलस पेन की मदद से फोन पर कुछ लिखा जा सकता है, नोट बनाए जा सकते हैं यहां तक कि दफ्तर में पीपीटी प्रजेंटेशन प्रस्तुतीकरण में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा स्टायलस पेन की मदद से फोटो भी क्लिक की जा सकती हैं। प्रोसेसर की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट में 10एनएम ऑक्टाकोर प्रोसेसर, जिसमें चार कोर है अधिकतर क्लॉक स्पीड 2.7 गीगाहर्ट्ज है। यह फोन एक्सीनोस 9810 प्रोसेसर चिपसेट से लैस है। इतना ही नहीं स्नैपड्रैगन वेरियंट पाइपलाइन में है। यह फोन 4500 एमएएच की बैटरी है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट में तीन कैमरा सेटअप है। इस फोन में मुख्य कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, जो डुअल पिक्सल ऑटोफोकस के साथ आता है। इसमें f/1.7 lens और OIS है। सेकेंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, जो एक वाइड एंगल कैमरा है, जो एफ/2.2 अपर्चर। तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Updated : 6 Jan 2020 11:49 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top