Top
Home > टेक अपडेट > रिलायंस जियो का जल्द आ रहा हैं 4जी फीचर फोन, जानें कीमत

रिलायंस जियो का जल्द आ रहा हैं 4जी फीचर फोन, जानें कीमत

रिलायंस जियो का जल्द आ रहा हैं 4जी फीचर फोन, जानें कीमत
X

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो जल्द ही अपना 4जी स्मार्टफोन बाजार में लाने जा रही है। इसके जरिए कंपनी ना सिर्फ अपने 4जी फीचर फोन यूजर्स को स्मार्टफोन पर माइग्रेट कराने की कोशिश करेगी, बल्कि वोडाफोन और भारती एयरटेल जैसी कंपनियों को भी 2जी यूजर्स खोने का डर रहेगा। 'जियो एक्सक्लूसिव' फोन को कंपनी चाइनीज ब्रैंड वीवो के साथ पार्टनरशिप के जरिए ला सकती है।

जियो कनेक्शन के साथ यह लॉक्ड हेंडसेट खरीदने पर ग्राहकों को डिस्काउंट, ओटीटी सब्सक्रिप्शन, शॉपिंग बेनिफिट्स और वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट जैसी सुविधाएं भी मिल सकती हैं। इस मामले की जानकारी रखने वाले दो सूत्रों ने ET को बताया कि लावा, कार्बन जैसी स्थानीय कंपनियों और कुछ चीनी कंपनियों के साथ भी जियो ऐसी पार्टनरशिप पर बातचीत कर रही है। जियो की योजना फोन को 8000 रुपये या उससे भी कम कीमत पर लाने की है।

एक अन्य रिपोर्ट में सामने आया है कि जियो और वीवो पार्टनरशिप के तहत आने वाला फोन Vivo Y1s होगा। यह भारत में दिसंबर में लॉन्च हो सकता है। वीवो Y1s की कीमत करीब 8000 रुपये होगी। इसमें ग्राहकों को 10 फीसदी कैशबैक, शॉपिंग बेनिफिट्स, 90 दिन के लिए Shemaroo सब्सक्रिप्शन और स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलेगा।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले, सेल्फी कैमरा के लिए वॉटरड्रॉप नॉच, और एंड्रॉएड 10 आधारित FuntouchOS मिलेगा। फोन में 2 जीबी की रैम, 32 जीबी की स्टोरेज और मीडियाटेक हेलिओ P35 प्रोसेसर दिया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसमें 4,030mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Updated : 28 Nov 2020 12:43 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top