Home > टेक अपडेट > रेडमी X जल्द हो सकता है भारत में लॉंच, जानें

रेडमी X जल्द हो सकता है भारत में लॉंच, जानें

रेडमी X जल्द हो सकता है भारत में लॉंच, जानें
X

नई दिल्ली। शाओमी और रियलमी के बीच प्रतिस्पर्धा बढ़ती जा रही है। यह दोनों ब्रांड्स अपने फ्लैगशिप लॉन्च करने की तैयारी कर रहे है। बता दें कि दोनों कंपनियों के आने वाले फोन के नाम भी कहीं-न-कहीं मिलते-जुलते हैं। रेडमी अपने नया फोन रेडमी X लेकर आने वाला है। वहीं, रियलमी के सीएमओ ने कन्फर्म किया है। कि कंपनी जल्द ही रियलमी X लेकर आने वाली है।

मिली जानकारी के अनुसार 14 मई को रेडमी X लॉन्च होने वाला है। और इसके बाद फोन अन्य मार्केट में लाया जाएगा। अब सवाल यह उठता है। कि क्या रियलमी X को सबसे पहले भारत में लॉन्च किया जाएगा? आपको बता दें, रियलमी X के भारत में लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई खबर नहीं हैं। बताया जा रहा है कि रेडमी X को भारत में पोको F2 के नाम से लाया जा सकता है। ऐसी सम्भावना इसलिए है क्योंकि शाओमी का दावा है की रेडमी X सबसे सस्ता स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट फोन लॉन्च किया जाएगा जो पोको यही स्ट्रेटेजी फॉलो करता है।

फोन पर पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने से किसी भी नौच ना होने की संभावना है। रेडमी X के हाल ही में आए एक पोस्टर के अनुसार, फोन के रियर पर कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं देखा गया है। इससे यह माना जा सकता है की फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। रेडमी X वायरलेस चार्जिंग के साथ आ सकता है। हालांकि, यह सभी फीचर्स सिर्फ लीक हैं और इसके लॉन्च पर ही रेडमी X के सही फीचर्स पता चलेंगे। जिसके लिए आपको वेट करना होगा।

Updated : 3 May 2019 4:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top