Top
Home > टेक अपडेट > रेडमी ने अपना नया स्मार्टफोन किया लॉन्च, जानें फीचर

रेडमी ने अपना नया स्मार्टफोन किया लॉन्च, जानें फीचर

रेडमी ने अपना नया स्मार्टफोन किया लॉन्च, जानें फीचर

दिल्ली। रेडमी ने अपना नया स्मार्टफोन Redmi K30i 5G लॉन्च कर दिया है। डिजाइन और लुक्स के मामले में यह काफी हद तक पिछले साल लॉन्च हुए Redmi K30 5G स्मार्टफोन जैसा है। 48MP क्वॉड कैमरा और दो सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हुए K30i की एक और खासियत है कि यह 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपॉर्ट करता है। आइए डीटेल में जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफकेशन्स के बारे में।

6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में 6.67 इंच का फुल एचडी+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले ड्यूल पंच-होल डिजाइन के साथ आता है। स्नैपड्रैगन 765G एसओसी G प्रोसेसर से लैस इस फोन में ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 11 आउट-ऑफ-द बॉक्स ओएस दिया गया है।

फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो यूमनिट और एक 2 मेगापिक्सल डेप्थ यूनिट दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा मिलता है। फोन को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।

फोन को कंपनी ने अभी केवल चीन में लॉन्च किया है। चीन में इस फोन की कीमत 1999 युआन (करीब 21,300 रुपये) है और इसकी बिक्री 2 जून से शुरू होगी। भारत में इस फोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी 10 जून के आसपास इस रेडमी K30i 5G को भारत में पेश कर सकती है।

Updated : 25 May 2020 9:54 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top