Top
Home > टेक अपडेट > रियलमी का यह फोन बेहतर जूम सपॉर्ट के साथ आज होगा लॉन्च

रियलमी का यह फोन बेहतर जूम सपॉर्ट के साथ आज होगा लॉन्च

रियलमी का यह फोन बेहतर जूम सपॉर्ट के साथ आज होगा लॉन्च

दिल्ली। रियलमी X3 सुपरजूम स्मार्टफोन आज लॉन्च होने वाला है। 60x जूम के साथ आने वाले इस फोन को ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। फोन के बारे में पिछले कुछ दिनों में कई खबरें आई हैं। इसी दौरान आई एक लीक में यह भी पता चला कि रियलमी का यह नया फोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन के अलावा कंपनी आज ही अपने ट्रू वायरलेस इयरबड्स और फिटनेस बैंड को भी लॉन्च कर सकती है।

कंपनी रियलमी X3 सुपर जूम को आज यूरोप में लॉन्च करने वाली है। इवेंट की शुरुआत भारतीय समय के हिसाब से दोपहर 2 बजे होगी। कंपनी इस इवेंट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर लाइव दिखाएगी।

फोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने पहले ही कन्फर्म कर दिया था कि यह फोन बेहतर जूम सपॉर्ट के साथ आएगा। कुछ दिन पहले आए एक टीजर के अनुसार फोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा। कंपनी की सीईओ माधव सेठ ने कुछ हफ्तों पहले एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने इशारा किया था कि रियलमी X3 सुपरजूम डेडिकेटेड डूम और स्टारी मोड के साथ आएगा।

फोन को लेकर आई ताजा अफवाहों की मानें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ एसओसी प्रोसेसर के साथ 6.57 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन 12जीबी तक के रैम ऑप्शन और 4200mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि फोन 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में कुल 6 कैमरे- चार रियर और दो फ्रंट दिए जा सकते हैं। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल+ 2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दे सकती है।

Updated : 26 May 2020 5:11 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top