Home > टेक अपडेट > रियलमी नार्जो 10A आज सेल के लिए इतनी कम कीमत पर होगा उपलब्ध

रियलमी नार्जो 10A आज सेल के लिए इतनी कम कीमत पर होगा उपलब्ध

रियलमी नार्जो 10A आज सेल के लिए इतनी कम कीमत पर होगा उपलब्ध
X

नई दिल्ली। रियलमी बीते कई समय से लगातार कम पैसे में जबरदस्त फीचर्स वाले फोन लॉन्च कर रहा है। ऐसे ही पिछले कुछ दिनों में रियलमी ने अपनी नार्जों सीरीज लॉन्च की थी। ये स्मार्टफोन लॉन्च तो हो जाते हैं लेकिन इन्हें खरीदने के लि काफी जद्दोजहत करनी पड़ती है। रियलमी की नार्जो सीरीज में सीरीज में दो फोन Realme Narzo 10 और Realme 10A लॉन्च किए गए थे। आज दोनों स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर फ्लैश सेल के माध्यम से उपलब्ध होंगे। दोपहर 12 बजे से आप कम कीमत वाले Realme 10A को खरीद सकेंगे लेकिन इसे खरीदने से पहले आपको जिस जानकारी की जरूरत होगी वो हम आपको देंगे।

इस स्मार्टफोन को दो वैरिएंट में खरीदा जा सकता है फोन के 3 जीबी+32जीबी वैरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है और वहीं फोन के दूसरे वैरिएंट 4जीबी+64जीबी की कीमत 9,999 रुपये है। दोनों ही स्मार्टफोन को दो रंगों में खरीदा जा सकता है सो ब्लू और सो वाइट।

सेल में स्मार्टफोन को कई ऑफर्स के तहत भी खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा और ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से अगर भुगतान करते हैं तो 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कोस्ट इएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

Narzo 10A 6.5 इंच के एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है. फोन में मीडियाटेक हीलियो G70 प्रोसेसर है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट शूटर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और फओन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी भी दी गई है।

Updated : 4 Sep 2020 5:15 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top