Top
Home > टेक अपडेट > भारत में 18 अगस्त को लॉन्च होगा रियलमी सी 12, यहां जानें कीमत और फीचर्स

भारत में 18 अगस्त को लॉन्च होगा रियलमी सी 12, यहां जानें कीमत और फीचर्स

भारत में 18 अगस्त को लॉन्च होगा रियलमी सी 12, यहां जानें कीमत और फीचर्स
X

नई दिल्ली। भारत में रियलमी की मशहूर सी सीरीज लॉन्च होने जा रही है। बता दें कि कंपनी और रियलमी सी 15 को भारत में लॉन्च करने वाली है। ये लॉन्च 18 अगस्त को दोपहर 12 बजे होगा। Realme C12 लॉन्च हो रहे दोनों स्मार्टफोन्स में से सबसे सस्ता होगा। Realme C12 ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

हाल ही में कंपनी ने खुलासा किया कि C12 में AI फीचर के साथ 13MP का प्राइमरी सेंसर होगा। कैमरा सेटअप स्लो-मो वीडियो कैप्चर करने में भी सक्षम होगा। C12 में 6.5-इंच की स्क्रीन होगी जिसमें वाटर ड्रॉप नॉच होगा। Realme का दावा है कि डिवाइस को स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88% मिलेगा। प्रोसेसिंग पावर के लिहाज से फोन में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ फ्रीक्वेंसी के साथ मीडियाटेक हीलियो जी 35 चिपसेट होगा।

दोनों फोन में 6000mAh की बैटरी यूनिट होगी। C12 पर कंपनी का दावा है कि यूज़र को 57 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा या 46 घंटे का कॉलिंग टाइम या 60 घंटे का म्यूजिक स्ट्रीमिंग या फिर 28 घंटे का यूट्यूब स्ट्रीमिंग मिलेगा। दोनों स्मार्टफोन्स में बैक कैमरा के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी मिलेगी।

कंपनी ने अपनी रिलीज के दौरान कहा था, "सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में realme हर रेट में अधिक विकल्पों की पेशकश करने के लिए तैयार है। नई तकनीक के साथ प्रोडक्ट प्रदान करने के हमारे उत्साह के साथ, हम एंट्री-लेवल सेगमेंट स्मार्टफोन्स के लिए एक और स्तर की गुणवत्ता वाले सी-सीरीज़ लेने के लिए Realme C12 और realme C15 पेश कर रहे हैं। अपने "डेयर टू लीप" रवैये के आधार पर, हम अलग-अलग रेट में अत्याधुनिक तकनीक बांटना करना जारी रखेंगे।

Updated : 17 Aug 2020 7:16 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top