Home > टेक अपडेट > रियलमी के 2 धांसू फोन की सेल, जानें ऑफर

रियलमी के 2 धांसू फोन की सेल, जानें ऑफर

रियलमी के 2 धांसू फोन की सेल, जानें ऑफर
X

नई दिल्ली। रियलमी के 2 धांसू स्मार्टफोन की आज सेल है। Realme 6i की आज पहली सेल है, जबकि Realme Narzo 10A की एक और फ्लैश सेल है। इन दोनों ही स्मार्टफोन की सेल फ्लिपकार्ट और realme.com पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी। Realme 6i स्मार्टफोन पिछले हफ्ते लॉन्च हुआ था और पहले यूरोप में लॉन्च हो चुके रियलमी 6s का रीब्रैंडेड वर्जन है। वहीं, रियलमी नार्जो 10A मई में लॉन्च हुआ था। दोनों ही स्मार्टफोन बजट सेगमेंट के हैं।

Realme 6i स्मार्टफोन दो वेरियंट में आया है। 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 12,999 रुपये है। जबकि 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये है। रियलमी का यह स्मार्टफोन इक्लिप्स ब्लैक और लूनर वाइट ऑप्शंस में आया है। वहीं, Realme Narzo 10A की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। यह कीमत 3 जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की है 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन सो ब्लू और सो वाइट कलर ऑप्शन में आया है।

दोनों ही स्मार्टफोन्स पर फ्लिपकार्ट और realme.com पर ऑफर्स मिल रहे हैं। SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शंस पर 5 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा, कस्टमर्स को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड, एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड और 3-9 महीने की नो-कॉस्ट EMI प्लान्स पर 5 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक मिलता है। रियलमी की वेबसाइट मोबिक्विक यूजर्स को 100 फीसदी तक सुपरकैश ऑफर कर रही है।

Realme 6i में 6.5 इंच की फुल HD+ स्क्रीन दी गई है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.5 फीसदी है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G90T प्रोसेसर से पावर्ड है। फोन 6जीबी तक की रैम के साथ आया है। इस स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया गया है। जबकि 2-2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 4,300 mAh की बैटरी है, जो कि 30W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।

रियलमी नार्जो 10A स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। रियलमी का यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G70 प्रोसेसर से पावर्ड है। यह फोन 4जीबी तक की रैम ऑप्शन के साथ आया है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में मेन कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से फोन के स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि रिवर्स चार्जिंग को भी सपॉर्ट करती है।

Updated : 31 July 2020 4:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top