Home > टेक अपडेट > Realme का नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जियो के स्टैंड-अलोन 5जी नेटवर्क को करेगा सपोर्ट

Realme का नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जियो के स्टैंड-अलोन 5जी नेटवर्क को करेगा सपोर्ट

फ्लैगशिप फोन 10प्रो सीरीज के फोन की कीमत 17,999 रु से शुरू होगी

Realme का नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जियो के स्टैंड-अलोन 5जी नेटवर्क को करेगा सपोर्ट
X

नईदिल्ली/वेब डेस्क। रियलमी ने गुरूवार को धूमधड़ाके के साथ अपना नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया। फ्लैगशिप फोन किलर -10प्रो सीरीज के इस फोन की कीमत 17,999 रु से शुरू होगी। अपने वक्तव्य में रिलयमी ने कहा कि वह रिलायंस जियो के साथ मिलकर कई नए बंडल ऑफर ले कर आएगी। स्मार्टफोन की सेल 14 दिसंबर से शुरू होगी।


लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने कहा- रियलमी ने 5जी स्टैंडअलोन, एनआरसीए, वीओएनआर जैसी तकनीकों के लिए जियो के साथ हाथ मिलाया है। इसके साथ ही ग्राहकों को ट्रू 5जी एक्सपीरियंस देने के लिए जियो के साथ साझेदारी में रियलमी अपने चुनिंदा शोरूम में ट्रू 5जी एक्सपीरियंस जोन भी स्थापित करेगा।

किरण थॉमस, सीईओ, जियो प्लेटफॉर्म्स लिमिटेड ने इस साझेदारी पर कहा - "हम रियलमी के साथ एक और बेहतरीन साझेदारी करके बेहद उत्साहित हैं। रियलमी 10 प्रो+ जैसे शक्तिशाली 5जी स्मार्टफोन की वास्तविक ताकत को जियो जैसे ट्रू 5जी नेटवर्क द्वारा ही दिखाया जा सकता है। जियो ट्रू 5जी भारत के साथ दुनिया का सबसे उन्नत नेटवर्क है।"

बताते चलें कि देश में रिलायंस जियो ही अकेला ऐसा ऑपरेटर है जो स्टैंड अलोन 5जी नेटवर्क लॉन्च कर रहा है। स्टैंड अलोन 5जी नेटवर्क कि खासियत यह है कि यह 4जी नेटवर्क पर बिलकुल भी निर्भर नहीं होता है। साथ ही एक बेहद तेज डेटा हाईवे बनाता है।


रियलमी 10 प्रो + 5G, फ्लैगशिप-लेवल के 120Hz कर्व्ड विज़न डिस्प्ले से लैस है और अपने सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन है। रियलमी 10 प्रो + 5G अल्ट्रा-लाइट बॉडी के साथ आकर्षक हाइपरस्पेस डिज़ाइन में आता है। वजन में हल्के इस स्मार्टपोन का कुल भार महज 173 ग्राम है, साथ ही स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। जो लंबे समय तक साथ देने के लिए बनी है। फोटोग्राफी के दिवानों के लिए इसमें फ्लैगशिप मोबाइल फोन स्तर का 108MP प्रोलाइट कैमरा लगा है। रियलमी 10 प्रो+ 5जी तीन रंगों- हाइपरस्पेस गोल्ड, डार्क मैटर और नेबुला ब्लू में उपलब्ध होगा।

Updated : 2022-12-11T22:40:00+05:30
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top