Top
Home > टेक अपडेट > रियलमी के इस स्मार्टफोन का लॉन्च से पहले सामने आया प्रीमियम लुक

रियलमी के इस स्मार्टफोन का लॉन्च से पहले सामने आया प्रीमियम लुक

रियलमी के इस स्मार्टफोन का लॉन्च से पहले सामने आया प्रीमियम लुक
X

नई दिल्ली। रियलमी 13 अक्टूबर को Q2 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज के लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं। इसी बीच इस सीरीज के Realme Q2 Pro स्मार्टफोन के डिजाइन को कंपनी ने दिखा दिया है। कंपनी के वाइस प्रेजिडेंट Xu Qi ने इस अपकमिंग फोन के डिजाइन को यूजर्स के सामने पेश किया। फोन का डिजाइन काफी शानदार लग रहा है। इसके बैक पैनल पर खास वाइट लेदर फिनिश का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही बैक पैनल पर कंपनी के टैगलाइन 'Dare To Leap' को भी देखा जा सकता है।

वाइट लेदर फिनिश के कारण यह फोन काफी प्रीमियम लग रहा है। कंपनी के अनुसार इस फोन को ऐसा बेहतरीन लुक देने के लिए खास 'हाई-एंड प्लेन लेदर तकनीक' का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने इस फोन के डिजाइन को सबसे पहले Weibo पर शेयर किया।

फोन के रियर पैनल में चार कैमरे दिए गए हैं। सभी कैमरों को रेक्टैंग्युलर मॉड्यूल में फिट किया गया है। बैक पैनल पर कहीं भी फिंगरप्रिंट सेंसर नजर नहीं आ रहा। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह फोन साइड माउंटेड या इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। यह फोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

रियलमी Q2 प्रो के फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं, बात अगर रियलमी Q2 की करें तो TENAA लिस्टिंग के अनुसार इसमें 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए इस फोन में आपको क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरा लगे हैं। फोन में 4200mAh की बैटरी लगी है जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।

Updated : 9 Oct 2020 8:56 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top