Home > टेक अपडेट > पोको एफ 1 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

पोको एफ 1 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

पोको एफ 1 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
X

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपने सब ब्रांड Poco के पहले स्मार्टफोन Poco F1 को आप सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। Poco Days Sale का आयोजन कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट पर किया जा रहा है। यह सेल 5 जून को शुरू हो चुकी है और यह 9 जून तक आयोजित की जाएगी। इस सेल में आप Poco F1 को सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। Poco F2 के लॉन्च को देखते हुए इसे कम कीमत में बेचा जा रहा है। अब तक यह अफवाह थी कि Redmi K20 को Poco F2 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन अब ऐसा नहीं है। दो अलग स्मार्टफोन के तौर पर इन दोनों को लॉन्च किए जाएंगे।

कंपनी ने Poco F1 के बेस वेरिएंट (6GB+128GB) को Rs 17,999 की कीमत में ब्रिकी के लिए उपलब्ध कराया है। इस वेरिएंट की कीमत Rs19,999 है और इस पर Rs 2,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आपको बता दें कि यह एक लिमिटे़ड पीरियड ऑफर है जिसमें आप इस स्मार्टफोन को सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस सेल में आप इसके 6GB+128GB वेरिएंट को Rs 20,999 और इसके 8GB+256GB वेरिएंट को Rs 28,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके बेस वेरिएंट पर ही फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। कोई डिस्काउंट ऑफर इसके अन्य दो वेरिएंट्स पर नहीं किया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Poco F1 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.18 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। फोन यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग जैक के साथ आता है। जो इस स्मार्टफोन को और आकर्षक बनाता है।

Updated : 7 Jun 2019 6:23 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top