Top
Latest News
Home > टेक अपडेट > हुवावे के नए स्मार्टफोन नोवा 6 सीरीज के लॉन्च से पहले ही फोटो हुए लीक

हुवावे के नए स्मार्टफोन नोवा 6 सीरीज के लॉन्च से पहले ही फोटो हुए लीक

हुवावे के नए स्मार्टफोन नोवा 6 सीरीज के लॉन्च से पहले ही फोटो हुए लीक

नई दिल्ली। चीनी इलेक्ट्रोनिक कंपनी हुवावे 5 सितंबर को अपनी नोवा 6 सीरीज से पर्दा उठाने वाली है और उससे पहले ही इस फोन के बारे में कई जानकारी लीक हो चुकी हैं। इस लीक से फोन के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का अनुमान लगाया जा सकता है। हुवावे नोवा 6 की वास्तिवक तस्वीरों से फोन का क्लियर लुक मिल गया, साथ ही पता चला है कि फोन होल-पंच डिस्प्ले, साइट माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर और बैक पैनल पर चार रियर कैमरों से लै है।

चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर हुवावे नोवा 6 की वास्तविक तस्वीरों को देखा गया है। फोन के फ्रंट में 6.44 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है, साथ ही होल-पंच डिस्प्ले की झलक मिली है, जिसमें डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है। पहले लीक से पता चला था कि डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप में 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 12 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

जीएसएम अरेना के मुताबिक, सेकेंडरी सेंसर 105 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा सेंसर हो सकता है। हुवावे नोवा 6 के ऊपरी हिस्से में पतले बेजल हैं तो वहीं स्क्रीन के नीचे बॉर्डर दिया गया है। फोन के दाहिनी तरफ साइड माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर है जो पावर बटन भी है। इसके ठीक ऊपर वॉल्यूम बटन दिए गए हैं। हुवावे नोवा 6 में ग्लास बैक के साथ बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप की झलक मिली है। कुछ समय पहले लीक से इस बात का संकेत मिला था कि फोन में 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है।

Updated : 4 Dec 2019 2:11 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top