Top
Home > टेक अपडेट > पेटीएम देगी वोडाफोन और आइडिया के ग्राहकों को कैशबैक

पेटीएम देगी वोडाफोन और आइडिया के ग्राहकों को कैशबैक

पेटीएम देगी वोडाफोन और आइडिया के ग्राहकों को कैशबैक
X

मुंबई/स्वदेश वेब डेस्क। दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन और आइडिया लिमिटेड के मर्जर होने के बाद नई कंपनी फिलहाल उपभोक्ताओं को रिझाने के लिए नई रणनीति तैयार करने में जुटी है। वोडाफोन आइडिया लिमिटेड कंपनी ने कैशबैक तथा वाउचर्स की सुविधा देने के लिए डिजिटल भुगतान कंपनी पेटीएम के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत वोडाफोन एवं आइडिया ब्रांड की प्रीपेड सेवाएं इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं को पेटीएम से रिचार्ज करने पर कैशबैक एवं आकर्षक वाउचर्स का लाभ मिल सकेगा।

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड की ओर से बताया गया कि पहली बार पेटीएम से 149 रुपये के रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को 25 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जबकि पुराने उपभोक्ताओं को भी इस रिचार्ज पर 20 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा सभी उपभोक्ताओं को पेटीएम से 375 रुपये तक के स्पेशल वाउचर्स भी मिलेंगे, जिनका इस्तेमाल सिनेमा टिकट खरीदने या पेटीएम मॉल पर खरीदारी में किया जा सकता है।

बता दें कि हाल ही में वोडाफोन और आइडिया का मर्जर किया गया है। आदित्य बिड़ला ग्रुप की कंपनी आइडिया और वोडाफोन के कुल 40.8 करोड़ ग्राहक हैं। टेलीकॉम सेक्टर की आय में दोनों कंपनियों की 32.2 फीसदी हिस्सेदारी है। इन दोनों कंपनियों के विलय हो जाने से यह देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई है। रिलायंस जियो ने भारत के टेलीकॉम मार्केट में भूचाल ला दिया है। सभी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है। इस कारण बाजार में डेटा और कॉल टैरिफ में भारी गिरावट आई है। जियो को टक्कर देने के लिए सभी दूरसंचार कंपनियां अब नए तरीकों से ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने की योजना बना रही हैं।

Updated : 2018-09-26T16:08:37+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top