Home > टेक अपडेट > भारत में नये स्मार्टटीवी लॉन्च करने जा रही है वनप्लस, जानें कीमत

भारत में नये स्मार्टटीवी लॉन्च करने जा रही है वनप्लस, जानें कीमत

भारत में नये स्मार्टटीवी लॉन्च करने जा रही है वनप्लस, जानें कीमत
X

नई दिल्ली। वनप्लस जल्द ही भारत में नये स्मार्टटीवी लॉन्च करने जा रही है। ये स्मार्ट टीवी कम कीमत वाले होंगे। कंपनी ने एक ट्वीट के जरिए इनकी कीमत का भी खुलासा कर दिया है। इसके मुताबिक नए वनप्लस टी की कीमत 20 हजार रुपये से कम में शुरू होगी और कंपनी तीन साइज में इन टीवी को ला रही है।

इनके लिए प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है। लॉन्चिंग 2 जुलाई को होगी। बता दें कि कंपनी ने पिछले साल टीवी सेग्मेंट में एंट्री ली थी। वनप्लस ने दो स्मार्टटीवी Q1 TV और Q1 Pro TV लॉन्च किए थे। इनकी कीमत 69,900 रुपये और 99,900 रुपये रखी थी।

रिपोर्ट की मानें तो वनप्लस के नए टीवी 32 इंच, 43 इंच औक 55 इंच के साइज में आएंगे। इन टीवी में HD, फुल HD और क्वाड HD रेजॉलूशन का डिस्प्ले हो सकता है। इनकी प्रीबुकिंग ऐमजॉन इंडिया पर हो रही है। प्री-बुक करने वाले यूजर्स को कंपनी 2 साल की अतिरिक्त वॉरंटी मुफ्त में देगी।

माना जा रहा है कि 32 इंच मॉडल की कीमत 19,999 रुपये, 43 इंच मॉडल की कीमत 29,999 रुपये और 55 इंच मॉडल की कीमत 49,999 रुपये या इससे कम हो सकती है। इस कीमत पर इंडियन मार्केट में वनप्लस टीवी का मुकाबला शाओमी, नोकिया और Vu जैसी कंपनियों के टीवी से रहने वाला है। वनप्लस के इन टीवी में बेहद पतले बेजल, Dolby Vision और Dolby Atmos का सपॉर्ट और काफी स्लिम बॉडी मिलेगी। इसमें शानदार सिनमैटिक डिस्प्ले होगा।

Updated : 28 Jun 2020 8:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top