Top
Home > टेक अपडेट > अब सैमसंग गैलेक्सी फोन यूजर्स को मिलेगा फायदा

अब सैमसंग गैलेक्सी फोन यूजर्स को मिलेगा फायदा

अब सैमसंग गैलेक्सी फोन यूजर्स को मिलेगा फायदा
X

नई दिल्ली। सैमसंग ने भारत में अपने गैलेक्सी फोन यूजर्स के लिए प्रोटेक्शन प्लान का ऐलान किया है। सैमसंग केयर प्लस नाम वाली इस सर्विस में सैमसंग गैलेक्सी फोन यूजर्स को कई फायदे ऑफर किए जा रहे हैं। इनमें एक्सटेंडेड वारंटी, स्क्रीन प्रोटेक्शन, ऐक्सीडेंटल डैमेज और लिक्विड डैमेज (ADLD) के अलावा टेक्निकल और मैकेनिकल फेल्योर भी शामिल है।

इस सर्विस को सैमसंग एक्सपीरियंस स्टोर, स्मार्ट कैफो, मल्टी ब्रैंड आउटेलट, सैमसंगडॉटकॉम, Samsung Care+ Online स्टोर और My Galaxy ऐप पर उपलब्ध कराया जाएगा। सैमसंग ने इस नई कस्टमर केयर सर्विस के लिए भारत में Servify के साथ साझेदारी की है। यह सर्विस Servify की डिवाइस लाइफसाइकल मैनेजमेंट प्लैटफॉर्म द्वारा प्रोवाइड कराई जा रही है। बता दें कि सैमसंग केयर प्लस को सबसे पहले इसी साल मार्च में पायलट प्रोग्राम के तौर पर लॉन्च किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी फोन यूजर्स सैमसंग केयर प्लस प्लान के तहत चार कस्टम पैक में से कोई भी चुन सकते हैं।

एक्सटेंडेड वारंटी: वारंटी पीरियड के अलावा एक साल के लिए टेक्निकल और मैकेनिकल खराबी के लिए 1 साल की वारंटी

स्क्रीन प्रोटेक्शन: प्लान खरीदने की तारीख से 1 साल तक फ्रंट स्क्रीन डैमेज कवर मिलता है

एक्सीडेंटल डैमेज ऐंड लिक्विड डैमेज (ADLD): फ्रंट और बैक स्क्रीन डैमेज कवर के अलावा एक साल के लिए लिक्विड डैमेज कवर

कॉम्प्रिहेंसिंव प्रोटेक्शन: दो साल के लिए फिजिकल, लिक्विड डैमेज (स्क्रीन समेत) और टेक्निकल व मैकेनिकल फेल्योर कवर

इन सभी पैक की कीमत की बात करें तो यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आपके पास कौन सा गैलेक्सी फोन है। ग्राहक इन पैक को या तो फोन खरीदने के साथ या फिर 30 दिन के भीतर ले सकते हैं। इसके अलावा एक आसान ट्रैकिंग प्रक्रिया के जरिए यूजर्स अपने गैलेक्सी स्मार्टफोन्स का क्लेम/रिपेयर स्टेटस भी चेक कर सकते हैं।

Updated : 25 Jun 2020 2:41 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top