Home > टेक अपडेट > अब टैरिफ महंगा होने से पहले इन प्लान से करें रिचार्ज, जानें

अब टैरिफ महंगा होने से पहले इन प्लान से करें रिचार्ज, जानें

अब टैरिफ महंगा होने से पहले इन प्लान से करें रिचार्ज, जानें
X

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनियां जल्द ही अपने प्रीपेड प्लान्स के टैरिफ को महंगा कर सकती हैं। बिजनस में प्रॉफिट बढ़ाने के लिए कंपनियां अपने प्लान्स की कीमत को महंगा करने के बारे में सोच रही हैं। ऐसे में बेहतर होगी कि टैरिफ के दाम बढ़ने पहले अपने नंबर को लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले बेस्ट प्लान से रिचार्ज करा लिया जाए। तो आइए जानते हैं रिलायंस जियो, वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल के कुछ सबसे ज्यादा बेनिफिट देने वाले लॉन्ग टर्म रिचार्ज प्लान्स के बारे में जिनमें 740GB तक डेटा के साथ दूसरे कई बेनिफिट दिए जा रहे हैं।

अगर आप एयरटेल का नंबर यूज करते हैं, तो टैरिफ महंगा होने से पहले आप 2,698 रुपये वाले प्रीपेड प्लान से रिचार्ज करा सकते हैं। प्लान में रोज 2जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। प्लान में आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस का भी फायदा होगा। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें 399 रुपये की कीमत में आने वाले डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा प्लान में कंपनी एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम का भी फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है।

लॉन्ग टर्म बेनिफिट के लिए रिलायंस जियो का 2599 रुपये वाला प्लान भी अच्छा है। इसमें हर दिन 2जीबी के साथ 10जीबी बोनस डेटा भी दिया जा रहा है। इस हिसाब से जियो के 365 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान में कुल 740GB डेटा मिल जाता है। प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। वहीं, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए इस प्लान में आपको 12 हजार मिनट्स मिलते हैं। रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार के वीआईपी सब्सक्रिप्शन के साथ जियो ऐप्स का भी फ्री ऐक्सेस मिलता है। ये दोनों बेनिफिट एक साल के लिए हैं।

लंबी वैलिडिटी के लिए वोडाफोन यूजर 2,595 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज करा सकते हैं। 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में रोज 2जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है। रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान में 999 रुपये की कीमत में आने वाले जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

Updated : 21 Sep 2020 11:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top