Home > टेक अपडेट > नोकिया का ऑफर, एक फोन खरीदने पर दूसरा फ्री

नोकिया का ऑफर, एक फोन खरीदने पर दूसरा फ्री

नोकिया का ऑफर, एक फोन खरीदने पर दूसरा फ्री
X

नई दिल्ली। एचमडी ग्लोबल अपने ग्राहकों के लिए एक धांसू ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत नोकिया 7.2 स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों को बढ़िया डील ऑफर की जा रही है। नोकिया 7.2 खऱीदने वाले ग्राहकों को फोन के साथ स्मार्टफोन केस फी मिलेगा। इतना ही नहीं फोन के साथ कंपनी एक और नोकिया स्मार्टफोन मुफ्त दे रही है। नोकिया 7.3 फोन खरीदने पर ग्राहक नोकिया C1 फोन मुफ्त पा सकते हैं। नोकिया का यह धांसू ऑफर यहीं खत्म नहीं होता। इस दौरान ग्राहकों को एक हुडी भी मुफ्त में पाने का मौका मिलेगा।

नोकिया 7.2 का 6GB रैम वेरियंट खरीदने पर कंपनी स्मार्टफोन केस, हुडी और नोकिया C1 फोन मुफ्त दे रही है। यह ऑफर फिलीपींस के ग्राहकों के लिए है। फिलीपींस में यह फोन 15,990 PHP यानी 285 यूरो है।

नोकिया 7.2 के साथ कंपनी नोकिया C1 फोन मुफ्त में दे रही है। नोकिया C1 स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 9 पाई गो एडिशन पर रन करता है। नोकिया C1 फोन में 5.45 इंच FWVGA IPS डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 5MP रियर कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 5MP फ्रंट कैंमरा दिया गया है। फोन में दोनों कैमरों के साथ फ्लैश दिया गया है। फोन में 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ 1GB रैम दी गई है। फोन में 16GB मेमरी दी गई है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64GB तक स्टोरेज बढ़ाई जा सकती है। फोन में 2,500 mAh बैटरी दी गई है।

नोकिया के इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर पर रन करता है। स्मार्टफोन में 6GB तक की रैम दी गई है। स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में 3,500 mAh की बैटरी दी गई है।

Updated : 22 Jun 2020 8:01 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top