Home > टेक अपडेट > रिलायंस जियो का नया सरप्राइज पैक, हर रोज 2 जीबी डेटा फ्री

रिलायंस जियो का नया सरप्राइज पैक, हर रोज 2 जीबी डेटा फ्री

रिलायंस जियो का नया सरप्राइज पैक, हर रोज 2 जीबी डेटा फ्री
X

नई दिल्ली। रिलायंस जियो लगातार अपने ग्राहकों के लिए सस्ते डेटा पैक ऑफर करती है। देश में कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते बहुत सारे लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। वर्क फ्रॉम होम और घरों में बैठे लोगों के चलते इंटरनेट के इस्तेमाल में बढ़ोतरी हुई है। हाल ही में हमने आपको Jio के उन पैक की जानकारी दी थी जो लंबी वैलिडिटी के साथ 1.5 जीबी डेटा हर दिन ऑफर करते हैं। अब जियो के ग्राहकों के लिए एक और खुशखबरी है, कंपनी ने अपने ग्राहकों को 2 जीबी डेटा हर दिन ऑफर कर रही है।

रिलायंस जियो के इस पैक को JIO DATA PACK नाम दिया गया है। कंपनी जियो डेटा पैक में हर दिन 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा मुफ्त ऑफर कर रही है। इसके बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाएगी। इस पैक की वैधता 4 दिन है। यानी ग्राहकों को इस मुफ्त डेटा के लिए कोई रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है। जियो डेटा पैक का फायदा 1 अप्रैल तक लिया जा सकता है।

जियो का यह पैक अभी चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। हो सकता है कि आने वाले समय में सभी ग्राहकों के लिए यह पैक उपलब्ध कराया जाए। आपको बता दें कि हाल ही में जियो ने वर्क फ्रॉम होम पैक लॉन्च किया था और इस पैक में भी 2 जीबी डेटा हर दिन दिया जा रहा था।

Updated : 28 March 2020 2:43 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top