Top
Home > टेक अपडेट > मोटोरोला के इस नये स्मार्टफोन में मिलेगा 108MP कैमरा

मोटोरोला के इस नये स्मार्टफोन में मिलेगा 108MP कैमरा

मोटोरोला के इस नये स्मार्टफोन में मिलेगा 108MP कैमरा
X

दिल्ली। स्मार्टफोन मार्केट में 108MP कैमरा का ट्रेंड तेजी से पॉप्युलर हुआ है। सभी बड़े ब्रैंड 108MP सेंसर के साथ अपने स्मार्टफोन्स बाजार में उतार रहे हैं। अब मोटोरोला भी इस फेहरिस्त में शामिल होने जा रहा है। कंपनी 22 अप्रैल को अपना फ्लैगशिप फोन मोटोरोला एज+ (Motorola Edge+) लॉन्च करेगी। यह स्मार्टफोन कई धांसू फीचर्स से लैस है। अभी तक सामने आए लीक्स की माने तो इस फोन में वॉटरफॉल डिजाइन डिस्प्ले , 108MP का प्राइमरी कैमरा और स्नैपड्रैगन 865 जैसे फीचर्स मौजूद होंगे।

फोन में मिलेगा एज टु एज डिस्प्ले

इस फोन को कंपनी एज-टु-एज वॉटरफॉल डिस्प्ले के साथ पेश करेगी। फोन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में फ्रंट कैमरा के लिए छोटा सा कट आउट दिया जाएगा। यानी यह फोन पंचहोल डिस्प्ले के साथ आने वाला है। फोन में 6.67 इंच OLED डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका रेजॉलूशन 1080x2340p होगा। फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 108MP का होगा। फोन में 16MP का सेकेंडरी कैमरा और 8MP का टेलिफोटो लेंस दिया जाएगा। इसके अलावा विडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 25MP फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

अगर आप भी मोटोरोला के फोल्डिंग फोन मोटो रेजर का इंतजार कर रहे हैं तो यह इंतजार और लंबा होना जा रहा है। लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ने की वजह से मोटो रेजर की सेल एक बार फिर टाल दी गई है। अब इस फोन की सेल 15 अप्रैल के बजाय 6 मई तय की गई है। यह फोन कंपनी ने नवंबर में लॉन्च किया था। फटॉग्रफी के लिए फोन में 2 कैमरे दिए गए हैं। इसमें नाइट विजन मोड के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा और 5 मेगापिक्सल का इंटरनल कैमरा दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है और यह केवल ई-सिम कार्ड को सपॉर्ट करता है। फोन को 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो यह स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ आता है।

Updated : 15 April 2020 3:36 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top